दिशा पटानी, जिसने सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फ़िल्म एम एस धोनी ; द अनटोल्ड स्टोरी से खूब तारीफ़े बटोरी, इसके अलावा उन्होंने इंडो-चाइनीज फ़िल्म कुंग फ़ू योगा से अपना इंटरनेशनल डेब्यू भी किया था । इसके बाद उनकी आगामी फ़िल्मों को लेकर तमाम अटकलें लगाईं गई लेकिन कुछ पुख्ता खबर सामने निकल कर नहीं आई । लेकिन अब पक्की खबर सामने आ रही है कि दिशा एक बार फ़िर सुशांत के साथ आगामी फ़िल्म में नजर आएंगी ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एम एस धोनी ; द अनटोल्ड स्टोरी में जबरदस्त अभिनय के बाद सुशांत के पास फ़िल्मों की कतार लग गई । वह चार फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । और उनमें से एक फ़िल्म है रॉ यानि रोमियो अकबर वॉल्टर । इस फ़िल्म का पोस्टर कुछ हफ़्ते पहले ही रिलीज किया गया । अब इस फ़िल्म को लेकर खबर आ रही है कि दिशा पटानी को इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट साइन किया गया है ।

इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है दिशा इस फ़िल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी । इससे पहले, हमने आपको बताया था कि सुशांत इस फ़िल्म में रॉ एजेंट के किरदार में दिखेंगे । हालांकि इस बारें में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि दिशा को इसमें सुशांत के अपोजिट साइन किया गया है । आपको बता दें कि इस फ़िल्म की कहानी 1971 की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है । रोमियो अकबर वॉल्टर को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करेंगे, जो पहले समय: वेन टाइम स्ट्राइक्स और मेरा पहला पहला प्यार जैसी फिल्में बना चुके हैं ।

इससे पहले, दिशा का नाम कई फ़िल्मों से जोड़ा गया और उनमें से कुछ थी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 , चंदा मामा दूर के इत्यादि । दिशा ने साफ़ किया कि वह धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म जिसमें उनके कथित प्रेमी टाइगर श्रॉफ़ हैं, का हिस्सा नहीं हैं ।