बॉलीवुड में अब एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है । लेकिन इस बार स्टार किड को करण जौहर नहीं बल्कि सूरज बड़जात्‍या का प्रोडक्शन हाउस, राजश्री प्रोडक्शन लॉन्च कर रहा है । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले आपको बताया था कि सनी देओल के सबसे छोटे बेटे राजवीर देओल जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगे । और आज राजश्री प्रोडक्शन ने इस खबर पर मुहर लगा दी है । राजवीर देओल का बॉलीवुड डेब्यू सूरज बड़जात्‍या के बड़े बेटे अवनीष बड़जात्‍या द्दारा होगा । अवनीष बड़जात्‍या भी इस फ़िल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंगे ।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की बॉलीवुड में रोमांटिक एंट्री, सूरज बड़जात्या का प्रोडक्शन हाउस करेगा लॉन्च

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल का बॉलीवुड डेब्यू

राजवीर की डेब्यू फ़िल्म एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा होगी जिसमें एक आधुनिक लव स्टोरी को दर्शाया जाएगा । राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल फ़िल्म पल पल दिल के पास, से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं । करण देओल अब अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म अपने 2 में भी नजर आएंगे ।

धर्मेंद्र ने इस ख़बर को सोशल मीडिया पर राजवीर की एक तस्वीर के साथ शेयर करते हुए लिखा, “डेब्यूटेंट डायरेक्टर अवनीष बड़जात्या के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया से परिचय करवा रहा हूं । आप सभी से विनम्र प्रार्थना है कि इन दोनों बच्चों को अपना प्यार और स्नेह प्रदान करें । शुभकामनाएं और दुआएं ।”

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri (@rajshrifilms)

बता दें, दओल परिवार में राजवीर पहले ऐसे शख़्स हैं, जिन्हें बाहर का बैनर लॉन्च कर रहा है । इससे पहले देओल परिवार के सभी कलाकार सदस्यों को होम प्रोडक्शन हाउस ने बॉलीवुड में लॉन्च किया । सबसे ताज़ा मिसाल करण देओल हैं, जिन्हें ख़ुद सनी देओल ने लॉन्च किया था और उनकी डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास का निर्देशन किया था। बॉबी देओल की डेब्यू फ़िल्म बरसात का निर्माण धर्मेंद्र ने किया था। वहीं, सनी की डेब्यू फ़िल्म बेताब के निर्माता भी धर्मेंद्र ही थे । राजवीर के लिए देओल परिवार ने अपनी इस परम्परा को तोड़ दिया है ।