तापसी पन्नू अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में शुमार हैं । पिछले दो सालों में तापसी ने अपनी फ़िल्मों और अभिनय से हर किसी का दिल जीता । नतीजतन तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी फ़िल्म थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की श्रेणी में फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड जीता । इन दिनों तापसी अपनी अगली स्पोर्ट्स बायोपिक फ़िल्म, जो कि पूर्व क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक फ़िल्म है, शाबाश मिट्ठू की तैयारी में बिजी हैं । दोबारा, रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा की शूटिंग खत्म कर चुकी तापसी पन्नू अब शाबाश मिट्ठू की तैयारी में जुट गई हैं । लेकिन हमने सुना है कि तापसी जल्द ही एक और स्पोर्ट्स बायोपिक फ़िल्म साइन करने वाली हैं ।

SCOOP: टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक फ़िल्म में सानिया बन सकती हैं तापसी पन्नू, अभिनेत्री को पसंद आई स्क्रिप्ट ?

तापसी पन्नू बनेंग़ी सानिया मिर्जा

करीबी सूत्र ने हमें बताया, “तापसी को सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक फ़िल्म के लिए अप्रोच किया गया है । इस पर जल्द ही की कुछ फ़ैसला ले लिया जाएगा । रॉनी स्क्रूवाला ने सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक फ़िल्म के लिए राइट्स खरीद लिए हैं । मेकर्स चाहते हैं कि कोई यंग एक्ट्रेस सानिया का रोल निभाए । हालिया रिलीज साइना में परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल के किरदार में नजर आ चुकी हैं इसलिए मेकर्स नहीं चाहते कि परिणीति अब सानिया बने । इसलिए वह तापसी को इस रोल के लिए परफ़ेक्ट मानते हैं । वहीं तापसी को भी फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई ।”

फ़िलहाल तापसी की टीम अन्य औपचारिकताओं पर काम कर रही है । तापसी की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो सुनने में आया था कि तापसी जल्द ही राजकुमार हिरानी की फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ भी नजर आ सकती हैं लेकिन हालिया खबरों की मानें तो फ़िलहाल ये फ़िल्म आगे बढ़ा दी गई है । इसलिए तापसी के पास सानिया मिर्जा की बायोपिक फ़िल्म करने के लिए डेट्स मिल सकती हैं ।