ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की एक्शन ड्रामा फ़िल्म वॉर बॉक्सऑफ़िस ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 53 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया । वॉर ने दर्शकों सहित समीक्षकों का भी दिल जीत लिया । वहीं अब खबरें आ रही हैं कि, यशराज प्रोडक्शन में बनी ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की वॉर अपनी रिलीज के दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है । बताया जा रहा है कि इस फिल्म को पाइरेसी के लिए कुख्यात वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है ।

War: रिलीज के दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की वॉर

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की वॉर ने पहले दिन 53 करोड़ रु की कमाई की

खबरों के मुताबिक, तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर वॉर की एचडी प्रिंट लीक हो गई है । हालांकि इस वेबसाइट को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है । फिर भी यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर्स के जरिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं । तमिल रॉकर्स पहले भी कई फिल्मों को लीक किए जाने की खबर को लेकर सुर्ख‍ियों में रह चुकी है । बताया जा रहा है कि कई बार कानूनी कार्रवाई करने के वाबजूद यह वेबसाइट लगातार अपना डोमेन चेंज करती रहती है । पाइरेसी की वजह से कई फिल्मों को कमाई में नुकसान भी झेलना पड़ा है ।

ॠतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर किया था निवेदन

आपको बता दें कि वॉर की रिलीज से ठीक एक दिन पहले अभिनेता ॠतिक ने पाइरेसी रोकने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से निवेदन भी किया था । ॠतिक ने ट्वीट कर लिखा था कि, "मुझे लोगों से एक पर्सनल रिक्वेस्ट करनी है । हमने बहुत मेहनत से, खून-पसीना बहाकर और प्यार से वॉर फिल्म बनाई है । प्लीज, फिल्म देखने के दौरान या बाद में इसके स्पॉयलर्स को बचाएं । क्योंकि इससे फिल्म देखने वाले दूसरे लोगों का एक्सपीरियंस खराब होगा । आप लोगों पर भरोसा करते हुए ।"

यह भी पढ़ें : War Box Office Collections: ऋतिक रोशन ने वॉर की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ रचा इतिहास !

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी वॉर में ॠतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका नजर आईं है । 2 अक्टूबर को वॉर के साथ रिलीज हुई चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के भी ऑनलाइन लीक होने की खबरें सामने आ रही है ।