ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ के साथ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म वॉर देने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बार फ़िर ॠतिक के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है । ब्लॉकबस्टर वॉर देने के बाद फ़ैंस लगातार सिद्धार्थ आनंद से ॠतिक रोशन को लेकर वॉर के सीक्वल की मांग कर रहे थे, जिसके बाद सिद्धार्थ ने ॠतिक रोशन के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने का फ़ैसला किया ।

वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद फ़िर आ रहे हैं एक नए एक्शन पैक्ड प्रोजेक्ट के साथ

ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी फ़िर आई साथ

सिद्धार्थ ने ॠतिक के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग भी कर ली । सोशल मीडिया पर इसका बीहाइंड द सीन वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ और ॠतिक एक रेगिस्तान इलाके में नजर आ रहे है । क्योंकि दोनों की जोड़ी ने वॉर में एक से बढ़कर एक खतरनाक सीन दिए थे इसलिए दोनों के इस प्रोजेक्ट को देखकर लग रहा है कि इस नए प्रोजेक्ट में भी कुछ धमाकेदार देखने को मिलेगा ।

ॠतिक ने खुद अपने सोशल अकाउंट पर इस प्रोजेक्ट की एक वीडियो क्लिप शेयर की है । इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''डर रहे हो, मतलब कुछ बड़ा कर रहे हो । #DarrKeAageJeetHai.”

ॠतिक के साथ एक बार फ़िर एक प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर सिद्धार्थ बहुत उत्साहित है । इस बारें में सिद्धार्थ ने कहा कि, ''मैं ॠतिक के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट को अनाउंस करने के लिए उत्साहित हूं । फ़ैंस इसके लिए बहुत उत्साहित थे । इस प्रो्जेक्ट के साथ एक्शन का लेवल और ऊंचा करना हमारा उद्देश्य है । ॠतिक के साथ काम करना हमेशा एक प्रेशर देता है क्योंकि लोगों को उम्मीदें ज्यादा होती है । उम्मीद है दर्शकों को हमारा ये प्रयास जरूर पसंद आएगा ।''