1983 क्रिकेट विश्व कप भारतीय इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण अध्यायों में से एक है । और इसी ऐतिहासिक जीत पर बेस्ड है '83 । इस फ़िल्म में कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह नजर आएंगे । और इसी चीज ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है । क्रिकेट की ऐतिहासिक जीत पर बेस्ड '83 के बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद की जा रही है । रणवीर सिंह अभीनित '83 की रिलीज में अभी एक महीने से ज्यादा का वक्त है ऐसे में मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर लॉंच को ग्रैंड बनाने की तैयारी कर ली है ।

BREAKING: 11 मार्च को एक ग्रैंड ईवेंट में लॉंच होगा रणवीर सिंह की '83 का ट्रेलर, ऐसी हैं तैयारियां

रणवीर सिंह की '83 का ट्रेलर 11 मार्च बुधवार को लॉंच होगा

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म मानी जा रही कबीर खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म '83 इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है । यह फ़िल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी । लेकिन उससे पहले फ़ैंस इस फ़िल्म के ट्रे्लर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । ऐसे में फ़िल्म से जुड़े सूत्र से हमें पता चला है कि, ''रणवीर सिंह की '83 का ट्रेलर 11 मार्च बुधवार को एक ग्रैंड ईवेंट में लॉंच किया जाएगा । रिलीज से एक महीना पहले ट्रेलर लॉंच कर फ़िल्म की टीम को प्रमोशन के लिए एक महीने का पर्याप्त समय मिल जाएगा ।'' बता दें कि रणवीर सिंह की यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 में हरफनमौला कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है ।

ग्रैंड होगा ट्रेलर लॉंच ईवेंट

सुनने में आ रहा है कि, '83 का ट्रेलर लॉंच ईवेंट साल के सबसे रोमांचक ईवेंट में से एक होने वाला है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, ''ट्रेलर को मुंबई के विशाल एमएमआरडीए ग्राउंड में बहुत ही भव्य पैमाने पर लॉन्च किया जाएगा । फ़ैंस को भी इस ईवेंट का हिस्सा होने का मौका मिलेगा । फ़िल्म के सभी किरदार और रियल लाइफ़ शख्सियत, जिनका-जिनका बॉलीवुड एक्टर रोल प्ले कर रहे है, भी इस ट्रेलर लॉंच की शोभा बढ़ाएंगे ।

एक्टर्स के साथ-साथ फ़िल्म की को-प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण भी इस ईवेंट का हिस्सा होंगी । हालांकि अभी तक ये कन्फ़र्म नहीं हो पाया है कि फ़िल्म में दीपिका जिनका किरदार अदा कर रही है, रोमी देव वो भी इस भव्य ईवेंट का हिस्सा होंगी या नहीं । इसके अलावा '83 के निर्देशक कबीर खान और निर्माता भी इस भव्य ईवेंट में शामिल होंगे ।''

कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते मेकर्स

सूत्र ने ये भी बताया कि, "आमतौर पर, ट्रेलर लॉन्च मल्टीप्लेक्स स्क्रीन में होता है । लेकिन मेकर्स फ़िल्म के नए पोस्टर को भी चेन्नई में एक ग्रैंड ईवेंट के तहत लॉंच करने वाले है । '83 का ट्रेलर एक बहुत ही बड़े और भव्य ईवेंट के तहत लॉंच किया जाएगा ।''

इसके अलावा खबरें तो ये भी आ रही हैं कि '83 के ट्रेलर को इरफ़ान खान की फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम, जो कि 13 मार्च को रिलीज हो रही है, के साथ अटैच किया जाएगा । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है ।

यह भी पढ़ें : ’83 में रणवीर सिंह ने लगाया कपिल देव का आईकॉनिक 'नटराज शॉट', हूबहू कपिल के लुक ने किया इंप्रेस

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है । फिल्म दीपिका, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है । रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।