साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद एक बार फ़िर ॠतिक रोशन के साथ एक्शन ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर बना रहे हैं । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी । सिद्धार्थ आनंद इन दिनों शाहरुख खान के साथ उनकी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं । यह भी एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है । और अब सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ जल्द ही बाहुबली फ़ेम अभिनेता प्रभास के साथ एक एक्शन ड्राम फ़िल्म बनाएंगे । प्रभास के साथ सिद्धार्थ की ये फ़िल्म एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी ।

प्रभास के साथ सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं वॉर फ़ेम सिद्धार्थ आनंद

सिद्धार्थ आनंद प्रभास के साथ बनाएंगे एक्शन फ़िल्म

खबरों की मानें तो, अपने करियर की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए सिद्धार्थ ने प्रभास को अप्रोच किया । प्रभास के साथ पैन इंडिया फ़िल्म बनाने के लिए सिद्धार्थ ने बीते साल हैदराबाद जाकर उनके साथ कई बार मीटिंग की । कहा जा रहा है कि प्रभास को सिद्धार्थ का आईडिया अच्छा लगा है लेकिन वह इस पर आखिरी फ़ैसला स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही लेंगे । कहा तो यह भी जा रहा है कि अभी तक तो सब कुछ सही जा रहा है यदि आगे भी सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट भी हो जाएगा ।

यदि प्रभास इसके लिए हामी भर देते हैं तो सिद्धार्थ इसकी शूटिंग साल 2022 के अंत तक की कर पाएंगे । क्योंकि ॠतिक की फ़ाइटर की रिलीज के बाद ही वह इस पर फ़ोकस कर पाएंगे ।

वहीं प्रभास की बात करें तो अगले कुछ सालों तक उनका बिजी शेड्यूल रहने वाला है । प्रभास जल्द ही ओम राउत की आदिपुरुष और नाग अश्विन की साइंस फ़िक्शन की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।