ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन ड्रामा फ़िल्म वॉर की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बचे है । ऐसे में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपने-अपने स्टाइल में फ़िल्म के प्रमोशन में जुट चुके है । मेकर्स के अनुसार ये अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म मानी जा रही है । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और इसलिए मेकर्स ने फ़िल्म के लिए एडवांस बुकिंग को रिलीज के पांच दिन पहले ही खोल दिया है ।

WAR: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के लिए एडवांस बुकिंग रिलीज से पांच दिन पहले होगी शुरू

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर

यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी वॉर ने सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स के लिए एडवांस बुकिंग को रिलीज के पांच दिन पहले ही खोल दिया है । वैसे आमतौर पर हर फ़िल्म की रिलीज से दो दिन पहले ही एडवांस बुकिंग खोली जाती है । लेकिन वॉर के लिए यशराज ने शुक्रवार 27 सितंबर से एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है ।

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''यशराज वॉर के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है । इसलिए उन्होंने एडवांस बुकिंग को पांच दिन पहले ही खोल दिया है ताकि फ़िल्म को बॉक्सऑफ़िस पर अच्छी ओपनिंग मिल जाए ।'' इसके बाद सूत्र ने फ़िल्म वॉर के कारोबार के बारें में बात करते हुए कहा कि, ''क्योंकि वॉर को 2 अक्टूबर को छुट्टी के दिन रिलीज किया जा रहा है इसलिए इसे कमाई का अच्छा मौका मिलेगा । इसके अलावा फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर अकेले रिलीज हो रही है ।''

यह भी पढ़ें : War: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'दुश्मनी' पर्दे पर ही नहीं बाहर भी दिखेगी

यशराज फ़िल्मस के बैनर तले बनी वॉर को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है । इस फ़िल्म में ॠतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर और अनुप्रिया गोयनका नजर आएंगी । यह फ़िल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।