प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी बायोपिक फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी, जो इस साल की बहुचर्चित फ़िल्मों में से एक रही है, पर से अब संकट के बादल हट गए है । अपनी रिलीज के लिए तरस रही विवेक ओबेरॉय अभिनीत फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी के फैंस के लिए बड़ी खूशखबरी सामने आई है । खबर है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद और चुनाव नतीजे घोषित होने के तत्काल बाद यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

PM Narendra Modi: रिलीज के लिए तरस रही विवेक ओबेरॉय की फ़िल्म अब चुनावी नतीजों के बाद 24 मई को रिलीज होगी

विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी नतीजों के बाद रिलीज होगी

बता दें कि इससे पहले इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया । पिछले महीने अपने आदेश में चुनाव आयोग ने चुनाव अवधि के दौरान यह कहते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था कि ऐसी कोई भी फिल्म जो किसी भी राजनीतिक इकाई या व्यक्ति को लाभ पहुंचाती है, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए ।

नई रिलीज डेट अब 24 मई तय की गई है

लेकिन अब चुनाव आयोग ने इस फ़िल्म की रिलीज डेट पर फ़ैसला सुनाते हुए फिल्म रिलीज की नई तारीख तय की है जो मेकर्स में खुशी लेकर आई है । मेकर्स ने चुनाव आयोग के निर्देशन का पालन करते हुए इसकी रिलीज डेट अब 24 मई के लिए तय की है ।

मेकर्स में खुशी की लहर दौड़ी

फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इसके बारे में बात करते बताया कि ''एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के कानून की इज्जत करते हैं । इस बारे में चर्चा करने के बाद हम इस फैसले पर पहुंचे हैं कि लोकसभा चुनाव होने के बाद हम इस फिल्म को रिलीज करेंगे । अब हम अपनी फिल्म को 24 मई को रिलीज करेंगे । यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म का प्रचार केवल 4 दिन किया जाएगा । उम्मीद करता हूं कि किसी को फिल्म से कोई दिक्कत नहीं होगी और इस बार यह रिलीज हो सकेगी ।''

पीएम नरेंद्र मोदी बने विवेक ओबेरॉय

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जहां विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे । वहीं उनके अलावा अन्य बड़े स्टार भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । मनोज जोशी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका में नजर आएंगे । वहीं फिल्म में बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा का किरदार निभा रहे हैं । इसके अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे सितारे भी नजर आएंगे । फिल्म में नरेंद्र मोदी के संघर्ष से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए विवेक ओबेरॉय के ये 9 लुक मोदी के जीवन के अलग-अलग पड़ाव को दर्शाते हैं

उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी संदीप एस सिंह ने लिखी है । इस फ़िल्म का निर्माण सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष मिलकर कर रहे हैं । बता दें कि फिल्म पीएम मोदी, नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने की उनकी संघर्षरत कहानी बयां करती है । इस फ़िल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ताकि फ़िल्म के मेकर्स और विवेक, देशभर के दर्शकों का अटेशन प्राप्त कर सके ।