कंगना रनौत, जो अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाकपन और बयानबाजी के लिए भी जानी जाती है, अब अपनी आगामी फ़िल्म पंगा की तैयारियों में व्यस्त हो गई है । अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी फ़िल्म पंगा, कबड्डी पर बेस्ड है और इस फ़िल्म में कंगना रनौत कबड्डी प्लेयर के रूप में नजर आएंगी । फ़िल्म के कई हिस्सों की शूटिंग पहले ही हो चुकी है । क्योंकि कंगना रनौत इस फ़िल्म में कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं इसलिए उन्हें इसके लिए कबड्डी की ट्रेनिग लेनी पड़ी थी ।

Panga: कबड्डी प्लेयर बनने के लिए कंगना रनौत करेंगी अपना बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन

पंगा में कंगना रनौत कबड्डी प्लेयर बनी हैं

अपने किरदार में जान डालने के लिए न केवल कंगना ने कबड्डी की ट्रेनिंग ली बल्कि वह अपने रोल के साथ पूरा न्याय करने के लिए अपना बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन भी करने जा रही है । मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा था कि उन्होंने इस रोल के लिए कबड्डी की ट्रेनिंग ली और अब वह अपनी जांघों में थोड़ा वजन बढ़ा रही हैं ताकि वह एक एथलीट के रूप में दिखें । कंगना ने आगे कहा कि फ़िल्म की निर्देशक अश्विनी उनकी इस प्रोग्रेस से काफ़ी खुश हैं ।

हालिया खबरों के मुताबिक, कंगना मुंबई में फ़िल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी और इस शेड्यूल में कबड्डी हिस्सों को शूट किया जाएगा । पंगा की कहानी कबड्डी के इर्द-गिर्द घूमती है इसी के साथ इसमें पारिवारिक मूल्यों, रिश्तों और खुद को चुनौती देने वाले मुद्दों को भी दर्शाया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, 'पहलाज निहलानी ने उनसे करवाया बिना अंडरगार्मेंटस के फ़ोटोशूट'

अश्विनी अय्यर तिवारी द्दारा निर्देशित फ़िल्म पंगा, एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो एक साथ हंसता है, रोता है और सपने देखता है, और जब एक साथ आता है तो कुछ भी असंभव नहीं होता है । कंगना इस फ़िल्म में पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल और ॠचा चढ्ढा के साथ नजर आएंगी ।