साल 2021 खत्म होने को है और ऐसे में ट्विटर इंडिया ने इस साल के टॉप ट्वीट्स की लिस्ट को शेयर कर दी है । माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Twitter ने सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाले ट्वीट्स, सबसे ज्यादा retweet वाले ट्वीट और टॉप ट्वीट्स को अलग-अलग कैटेगरी के हिसाब से बताया है । भारत में साल 2021 के सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले ट्वीट में नंबर 1 की पोजिशन पर आई है बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की न्यूज । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटी के जन्म की घोषणा वाले ट्वीट को भारत में सबसे ज्यादा लाइक किया गया । इस ट्वीट को विराट कोहली ने अपने हैंडल से पोस्ट किया था ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका के जन्म की घोषणा वाला ट्वीट बना साल 2021 का सबसे ज्यादा पसंद किये जाना वाला ट्वीट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटी के जन्म की घोषणा वाला ट्वीट

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने जिस ट्वीट में अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की उसे भारत में सबसे ज्यादा लाइक किया गया । इस ट्वीट को 539.1K (लगभग 5.4 लाख) बार लाख लाइक किया गया है जबकि इस ट्वीट को 50.4K (लगभग 50,000) बार रीट्वीट किया गया ।

विराट ने अपनी बेटी के जन्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है । हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी ।”

बता दें कि साल 2020 में जब विराट कोहली ने अनुष्का के प्रेगनेंसी को लेकर अनाउंस किया था तब भी वो उस साल का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्वीट बना था ।