साउथ एक्टर यश के साथ केजीएफ फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त केजीएफ २ में नज़र आए संजय दत्त अब जल्द ही बाहुबली फ़ेम प्रभास के साथ फ़िल्म में नज़र आएंगे ।  संजय दत्त को मारुति द्वारा निर्देशित प्रभास की एक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है । खबरों की माने तो, अब तक हीरो और विलेन दोनों ही तरह के किरदार निभा चुके संजय इस फ़िल्म में दादा के किरदार में नज़र आएंगे ।

Sanjay-Dutt-to-star-with-Prabhas-in-THIS-Telugu-horror-comedy

प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे संजय दत्त 

केजीएफ में अधीरा बनकर लोगों के दिलों को जीतने वाले संजय पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । बताया जा रहा है कि, प्रभास स्टारर फ़िल्म में संजय दादा का किरदार निभाते नजर आएंगे । संजय के साथ अभिनेत्री जरीन वहाब भी नजर आएंगी । इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में संजय और जरीन वहाब अपने करियर के अब तक के एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं ।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस हॉरर कॉमेडी की कहानी दादा, दादी और एक पोते के इर्द गिर्द घूमेगी । इस फिल्म को फिलहाल तेलुगू भाषा में फिल्माया जा रहा है । फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल हैदराबाद में पूरे हो चुके हैं । प्रभास ने मारुति की फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है ।   यह भी बताया गया कि  फिल्म की शूटिंग लगातार नहीं होगी क्योंकि प्रभास व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में प्रभास के साथ तीन नई एक्ट्रेस देखने को मिलेंगी ।