तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फ़ाइनली करण जौहर की आगामी फ़िल्म लाइगर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं । तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अपने हिंदी डेब्यू के लिए कोई डबिंग आर्टिस्ट की मदद नहीं ली बल्कि वह अपनी लाइन्स खुद ही बोलेंगे । असल में विजय और करण जौहर दोनों ही चाहते थे कि फ़िल्म में विजय की खुद की आवाज हो न कि किसी डबिंग आर्टिस्ट की । और इसलिए विजय देवरकोंडा ने लाइगर के हिंदी वर्जन में खुद की आवाज ही दी है फ़िर भले ही इसके लिए उन्हें कितनी मेहनत क्यों न करनी पड़ी हो ।

अपने हिंदी डेब्यू के लिए विजय देवरकोंडा ने दोहराई अन्य साउथ सुपरस्टार्स वाली गलती, लाइगर में खुद बोलेंगे अपने हिंदी डायलॉग्स

विजय देवरकोंडा खुद बोलेंगे अपने हिंदी डायलॉग्स

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने मुझे बताया, “रजनीकांत और रामचरण तेजा जैसे साउथ सुपरस्टार अक्सर अपने हिंदी डायलॉग्स के लिए पेशेवर डबिंग आर्टिस्ट की मदद लेते रहे जो कि सही नहीं था । क्योंकि हिंदी सिनेमा में अपना करियर बनाने के लिए ऐसी गलती नहीं होनी चाहिए । विजय ने इस गलती को नहीं दोहराया ।”

विजय इन दिनों अपनी हिंदी पर काम कर रहे हैं ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके ।

लाइगर की बात करें तो, इस फ़िल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी । करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है और इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 9 सितंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा ।