ब्लॉकबस्टर तेलगू फ़िल्म अर्जुन रेड्डी से लोकप्रिय हुए विजय देवरकोंडा फ़ाइनली अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं करण जौहर की फ़िल्म लाइगर के साथ । इस फ़िल्म विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी । करण जैहर के प्रोडक्शन में बन रही लाइगर एक पैन इंडिया फ़िल्म है और इसे 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा । और आज करण ने  विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फ़िल्म लाइगर की रिलीज डेट, जो कि 9 सितंबर 2021 है, का अनाउंस भी कर दिया है ।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर 5 भाषाओं में 9 सितंबर 2021 को थिएटर में होगी रिलीज, करण जौहर ने किया ऐलान

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फ़िल्म लाइगर

करण ने लाइगर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा, “LIGER 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है । फिल्म को दुनियाभर में 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा ।”

लाइगर में विजय का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । फिल्म में विजय एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे इसलिए इस फिल्म के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं । उन्होंने थाइलैंड में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी । इस फ़िल्म में विजय और अनन्या के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा ।

विजय और अनन्या के अलावा इस फ़िल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं । लाइगर को पुरी जगननाथ डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और चार्मी कौर मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं ।