जब से अनलॉक फ़ेज लागू हुआ है तब से अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी फ़िल्मों की शूटिंग पूरी करने में जु्टे हुए हैं । महामारी के बीच विदेश जाकर तय समय से पहले बेलबॉटम की शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय ने अपने हिस्से की पृथ्वीराज और अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की । और अब अक्षय अपनी आगामी कॉमेडी ड्रामा बच्चन पांडे की शूटिंग में बिजी है । बच्चन पांडे की शूटिंग जैसलमेर में जनवरी 2021 से शुरू हो चुकी है । मेकर्स इस फ़िल्म को 2022 के गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के यूपी बेस्ड सीन्स भी जैसलमेर में ही होंगे शूट, जैसलमेर की खूबसूरती ने मेकर्स को किया मंत्रमुग्ध

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे जैसलमेर में हो रही है शूट

और अब अक्षय की बच्चन पांडे को लेकर सुनने में आया है कि मेकर्स ने जैसलमेर में ही उत्तर प्रदेश को रीक्रिएट किया है । करीबी सूत्र ने बताया, “जैसलमेर एक बेहद खूबसूरत शहर है । इस शहर की शानदार हवेलियां आकर्षक आर्किटेक्चर स्क्रीन पर बहुत खूबसूरत लगता है । इसलिए, भले ही बच्चन पांडे उत्तर प्रदेश में सेट हैं, लेकिन निर्माताओं ने राजस्थान शहर में कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करने का फैसला किया है । उन्हें विश्वास है कि जैसलमेर में की गई शूटिंग फ़िल्म के लुक और विजुअल के मामले में अच्छा टच देगी ।”

फ़िल्म में अक्षय का किरदार, बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है । इस बीच, कृति सेनॉन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है । फ़िल्म में अरशद वारसी अक्षय के दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे । इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज भी फ़िल्म में एक अलग अवतार में दिखाई देंगी । और अभिमन्यु सिंह फ़िल्म में विलेन के रूप में दिखाई देंगे ।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आगामी एक्शन-कॉमेडी बच्चन पांडे में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, अभिमन्यु सिंह और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है ।