बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसियेशन की आगामी फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग शुरु कर दी है । अनाउंसमेंट के बाद से ही मिशन मजनू सुर्खियों में बनी हुई है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ने पूरे जोश के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है । इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण बातें पहली बार होंगी - पहली ये कि साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना का इस बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू होगा और दूसरी ये कि अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर शांतनु बागची इसका निर्देशन करेंगे ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ने जोश के साथ शुरू की मिशन मजनू की शूटिंग, शेयर किया फ़र्स्ट लुक

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ने शुरू की शूटिंग

मिशन मजनू 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए । सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे । शांतनु बागची का कहना है कि, “पूरी टीम सिद्धार्थ के साथ शूटिंग करने और आगे की रोमांचक यात्रा शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी । आखिरकार वह दिन आ ही गया ।”

मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित है

मिशन मजनू के बारें में सिद्धार्थ का कहना है कि, “मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंटों की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने रास्ते में आगे बढ़ जाते हैं । हमारे बहादुर एजेंटों की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं ।”

मिशन मजनू के बारें में रश्मिका का कहना है कि, “मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं, और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही। मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं जो खूबसूरती से लिखी गई है, और मैं एक टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो कि बहुत जुनूनी है । हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त अभियान का नेतृत्व करते हैं । रॉनी स्क्रूवाला (RSVP) और अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी' बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा द्वारा लिखित, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा  द्वारा अभिनीत  फिल्म  मिशन मजनू की  शूटिंग हाल ही में शुरू की गई ।