पैनोरामा स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित और फारूक कबीर द्वारा निर्देशित विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत फ़िल्म खुदा हाफ़िज़ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि मेकर्स ने बिना समय गंवाए फ़िल्म का सीक्वल, खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II अनाउंस कर दिया था । अब जबकि फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है ऐसे में मेकर्स ने खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है । विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II अब 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

विद्युत जामवाल की खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II, 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज ; एक्शन सीन्स के साथ देखने को मिलेगी लवस्टोरी भी

विद्युत जामवाल की खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II को मिली रिलीज डेट

खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II की रिलीज डेट की जानकारी विद्युत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है । अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत ने फिल्म की तारीख का ऐलान किया । इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “खुदा हाफिज चैप्टर 2 में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा के साक्षी बनें । फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।”

खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II, में एक बार फ़िर विद्युत एक्शन अवतार में नजर आएंगे । फिल्म के सेकंड चेप्टर में लीड कैरेक्टर्स ( विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निभाए गए किरदार) की लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे । इस फिल्म को बड़े पर्दे पर प्रोड्यूस करने के पीछे खास वजह यह है कि इसमें एक्शन सीन्स के साथ लवस्टोरी भी देखने को मिलेगी ।

कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरामा स्टूडियोज़) द्वारा निर्मित और संजीव जोशी और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित, फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत, खुदा हाफिज़ चैप्टर II अब 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।