देश में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है जिसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है । इसलिए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 30 अप्रैल तक सख्त पाबंदियों के साथ लॉकडाउन लगा दिया है । जिसके चलते मनोरंजन जगत पर खासा असर देखने को मिल रहा है । हालांकि शुरूआत में कोरोना संबंधी गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग की अनुमति दी गई थी लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते शूटिंग पर भी कुछ दिनों के लिए ब्रेक लगा दिया है । मुंबई में अब 30 अप्रैल तक कोई भी शूटिंग नहीं होगी ऐसे में कई फ़िल्मों की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी । इसी में से एक है करण जौहर प्रोडक्शन की मेगाबजट फ़िल्म ब्रह्मास्त्र । एक बार फ़िर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग होल्ड पर चली गई । ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक दूसरे के साथ नजर आएंगे ।

SCOOP: एक बार फ़िर डिले हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन हुआ आखिरी शूट ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र

मुंबई की फ़िल्म सिटी में चल रही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग एक बार फ़िर होल्ड पर चली गई है । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “फ़िल्म का फ़ाइनल शेड्यूल चल रहा था और बस एक गाने की शूटिंग बाकी थी । इसके लिए फ़िल्म सिटी में सेट तैयार कर लिया गया था और गणेश आचार्य को कॉरियोग्राफ़र चुना गया था । गाने की शूटिंग शुरू होने ही वाली थी कि तभी रणबीर कोरोना पॉजिटिव हो गए जिसके बाद शूट पोस्टपोन करना पड़ा । जब रणबीर ठीक हुए तो उसके बाद आलिया कोरोना पॉजिटिव हो गई । इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने कम से कम लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया । जबकि ब्रह्मास्त्र के इस गान में करीब 300 डांसर्स के साथ शूट होना था । इसलिए शूट को आगे के लिए पोस्टपोन करना पड़ा । और अब ये गाना बाद में शूट होगा ।”

ब्रह्मास्त्र के प्रति लगाव कम नहीं हुआ

ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि, “ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कई मर्तबा टाली जा चुकी है किसी न किसी कारण से । इसकी शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी । और अब 2021 चल रहा है और अभी तक शूटिंग पूरी नहीं हुई । शुक्र इतने समय में सिनेप्रेमियों और ट्रेड का ब्रह्मास्त्र के प्रति लगाव कम नहीं हुआ है । उम्मीद जताई जा रही है यह 2021 के अंत में रिलीज हो सकती है ।”

ब्रह्मास्त्र में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का भी एक स्पेशल कैमियो है जिसकी शूटिंग उन्होंने बीते साल मुंबई में ही की थी । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड है ।