विद्या बालन बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हैं । अलग हटकर फ़िल्में करने के लिए जानी जाने वाली विद्या बालन ने अपने किरदार और शानदार अभिनय से हर किसी को हैरान किया है । वहीं डिजीटल वर्ल्ड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता में से एक प्रतीक गांधी भी अपनी वेब सीरिज स्कैम 1992 से हर फ़िल्ममेकर की पसंद बन चुके हैं । कुछ महीने पहले सुनने में आया था विद्या बालन एक बार फ़िर अपनी फ़िल्म तुम्हारी सुलु की जबरदस्त सफ़लता के बाद फ़िल्म के निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर के साथ एक फ़िल्म के लिए बातचीत कर रही हैं । और अब इसको लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि विद्या बालन अपनी इस फ़िल्म में प्रतीक गांधी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी ।

विद्या बालन अपनी अगली फ़िल्म में प्रतीक गांधी के साथ करेंगी रोमांस, इस साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की बनी जोड़ी

कहा जा रहा है कि Ellipsis Entertainment के प्रोड्यूसर्स तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर की यह फ़िल्म एक यथार्थवादी स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा होगी जो लॉकडाउन के खत्म होने के बाद शुरू होगी । इस रोमांटिक कॉमेडी में विद्या और प्रतीक के बीच रोमांस देखने को मिलेगा । फ़िल्म की कहानी दो जोड़ों के इर्द-गिर्द घूमती है । जहां मेकर्स ने विद्या और प्रतीक के रूप में पहली जोड़ी को तो फ़ाइनल कर लिया है वहीं दूसरी जोड़ी के लिए अभी स्टार्स की तलाश बाकी है ।

स्वाति अय्यर चावला द्वारा सह-निर्मित फिल्म को एक नए जमाने की कहानी के माध्यम से सामाजिक पितृसत्ता को चुनौती देने वाली कहानी बताया जा रहा है, जिसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक करने का प्रयास नहीं किया गया है । इस फ़िल्म का निर्देशन ऐड फिल्ममेकर शीर्षा गुहा, जो अपनी अलग तरह की ऐड फिल्म्स के लिए जाने जाती हैं, करेंग़ी । शीर्षा ने इससे पहले राम गोपाल वर्मा की फ़िल्में रण (2010), फूंक (2008), और अनुबंध (2008) में असिस्ट किया है । मेकर्स इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं ।