बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि रणबीर कपूर और इम्तियाज अली एक बार फ़िर एक साथ काम करने जा रहे हैं । तमाशा और रॉकस्टार के बाद एक बार फ़िर रणबीर कपूर फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली के साथ फ़िल्म करने की तैयारी में जुट गए हैं । लेकिन उससे पहले रणबीर अपनी दो फ़िल्में- एक तो लव रंजन के साथ और दूसरी संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल, को पूरा करेंगे । रणबीर ने इम्तियाज की फ़िल्म के लिए हामी भर दी है ।

रणबीर कपूर की इम्तियाज अली के साथ तीसरी फ़िल्म अमर सिंह चमकीला की बायोपिक नहीं बल्कि ये है, ऐसा होगा रणबीर का किरदार

रणबीर कपूर तीसरी फ़िल्म करेंगे इम्तियाज अली के साथ

जैसे ही बॉलीवुड हंगामा की ये न्यूज वायरल हुई कि रणबीर पूरे 6 साल बाद इम्तियाज अली के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं तो इस जोड़ी के फ़ैंस उत्साहित हो गए और कयास लगाए जाने लगे कि दोनों किसी बायोपिक फ़िल्म के लिए एक साथ आए हैं । ये बायोपिक विवादित दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित होगी । लेकिन हम आपको बताएं तो रणबीर और इम्तियाज की रीयूनियन इस बायोपिक फ़िल्म के लिए नहीं है ।

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ये सही है कि इम्तियाज अली पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म बनाने की सोच रहे हैं लेकिन उनके पास अन्य दो फ़िल्में भी हैं जिनकी स्क्रिप्ट्स पर एक साथ काम चल रहा है । उसमें से एक तो सोशल मैसेज वाली फ़िल्म है जो आत्महत्या जैसे मुद्दे को दर्शाती है । और दूसरी फ़िल्म की डिटेल गुप्त रखी जा रही है । रणबीर की फ़िल्म कोई बायोपिक नहीं है क्योंकि यह एक रॉकस्टार की तरह होगी जिसमें वह म्यूजिशियन का किरदार निभाएंगे । हालांकि फ़िल्म की कहानी काफ़ी अलग होगी । इम्तियाज रणबीर के साथ बनने जा रही फ़िल्म पर काम तेजी से कर रहे हैं ।”