बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है । जहां हर कोई इनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल जानने को उत्सुक है वहीं विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने अभी तक अपनी शादी पर ऑफ़िशियल बयान नहीं दिया है । लेकिन मीडिया महकमे में इस खूबसूरत जोड़ी की ड्रीम वेडिंग को लेकर काफ़ी खबरें आ रही हैं । सुनने में आ रहा है कि फ़िलहाल विकी और कैटरीना दिसंबर में होने वाली अपनी शादी को लेकर एकमत नहीं हो पा रहे हैं ।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ अपनी ड्रीम वेडिंग को लेकर नहीं हो पा रहे हैं एकमत, ये है इसकी वजह

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी

विकी और कैटरीना के बीच फ़िलहाल ये बहस चल रही है कि दिसंबर में होने वाली उनकी शादी आखिर किस तरीके की होनी चाहिए । क्योंकि जहां विकी बिग फ़ैट पंजाबी वेडिंग चाहते हैं वहीं कैटरीना प्राइवेट फ़ंक्शन में शादी करना चाहती हैं जिसमें उनके परिवार के अलावा सिर्फ़ और सिर्फ़ करीबी दोस्त ही शामिल हो ।

इस बारें में विकी और कैटरीना के म्यूचल फ़्रेंड ने बताया कि, “असल में, विकी के माता-पिता (एक्शन निर्देशक शाम कौशल और वीना कौशल) अपने जानने वाले सभी को आमंत्रित करना चाहते हैं । क्योंकि यह उनके बड़े बेटे की शादी है इसलिए वह इसमें अपने पूरे परिवार सहित सभी रिश्तेदारों को बुलाना चाहते हैं ।”

फ़ाइनली विकी और कैटरीना की शादी कौनसा रूप लेती है ये आगे आने वाला वक्त बताएगा ।