26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने न केवल बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचाया हुआ है बल्कि दर्शकों के बीच भी इस फ़िल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है । सलमान खान के फ़ैंस के लिए अंतिम किसी ट्रीट से कम नहीं है । अपने चहेते स्टार की फ़िल्म को लेकर फ़ैंस इतना ज्यादा एक्साइटेड हैं कि थिएटर के अंदर ही पटाखे फ़ोड़ रहे हैं । जिसको लेकर खुद सलमान ने भी चिंता जताई और अपने फ़ैंस से अनुरोध किया कि ऐसा न करें । और अब एक बार फ़िर सलमान खान ने अपने फ़ैंस से गुहार लगाई है ।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पोस्टर पर दूध न चढ़ाने की अपील करते हुए सलमान खान ने फ़ैंस से कहा- ‘दूध देना ही है तो गरीब बच्चों को पिलाएं’

सलमान खान ने फ़ैंस से लगाई गुहार

थिएटर में सलमान की फ़िल्म देखकर फ़ैंस इतना ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं कि वे अपने उत्साह पर काबू नहीं रख पा रहे हैं । इसी एक्साइट्मेंड में हाल ही में कुछ फ़ैंस अंतिम के पोस्टर पर दूध डालते हुए दिखाई दिए जिसे देखकर खुद सलमान काफ़ी हैरान हो गए । सलमान को दूध की ऐसी बर्बादी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अपने फ़ैंस से ऐसा न करने की अपील की ।

फ़ैंस से अपील

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो । अगर आपको दूध देना ही है तो सारे फ़ैंस से मेरी रिक्वेस्ट है कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता ।" सलमान के इस पोस्ट के बाद उनके फॉलोअर्स भी उनकी इस बात पर अपनी सहमति जता रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- आप सच में भाई बहुत अच्छे इंसान हो ।

बता दें कि, फिल्म स्टार्स के पोस्टर्स को दूध से नहलाने की यह घटना ज्यादातर साउथ इंडिया में देखी जाती है । जहां लोग फिल्म स्टार्स को भगवान की तरह पूजते हैं। इसलिए वे उनकी फिल्मों के पोस्टर्स को दूध से नहलाते हैं । इसे पाल अभिषेकम कहा जाता है। लोगों की मान्यता है कि ऐसा करने से भाग्य अच्छा होता है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स रजनीकांत, कमल हासन, अजीत, विजय के फैन्स को अक्सर यह करते हुए देखा जा सकता है ।

अंतिम की बात करें तो, महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान पहली बार सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप मेंनजर आ रहे हैं । इस फ़िल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा भी लीड रोल में नजर आए है । इस फ़िल्म को फ़िल्म समीक्षकों से भी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है ।