जरा हटके जरा बचके की सफलता को एंजॉय कर रहे विकी कौशल के बारें में कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि वह जल्द ही रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने जा रहे हैं । और इसकी शुरुआत विकी, अजय देवगन स्टारर फ़िल्म सिंघम अगेन से करने वाले हैं । सिंघम अगेन में विकी कौशल अजय देवगन के किरदार बाजीराव सिंघम के छोटे भाई के किरदार में नज़र आने वाले थे । लेकिन अब ऐसा नहीं होगा । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, विकी कौशल ने सिंघम अगेन को नहीं करने का फ़ैसला किया है ।

विकी कौशल ने इस वजह से छोड़ी रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सिंघम अगेन ; अजय देवगन के छोटे भाई के रोल के लिए अब नए एक्टर कि तलाश

विकी कौशल ने छोड़ी सिंघम अगेन  

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “विकी रोहित शेट्टी के लिए फ्रंट-फुटेड मास फिल्म करने के लिए बहुत उत्सुक थे और उन्होंने सिंघम अगेन के लिए अपना लुक भी तय कर लिया था । लेकिन सिंघम अगेन की शूटिंग की तारीखें छावा की शूटिंग डेट्स से टकरा रही हैं । पीरियड युग की छावा में उनका एक निश्चित लुक है और इसे सिंघम अगेन जैसी आधुनिक फिल्म में दोहराया नहीं जा सकता है । सिंघम अगेन के लिए डेट्स अरेंज करने के सभी प्रयास करने के बावजूद कोई हल नहीं निकल पाया । और अंत में उन्होंने सिंघम अगेन को छोड़ने का फ़ैसला किया । उन्होंने रोहित शेट्टी को अपनी मजबूरी खुलकर बताई और एक प्रोफेशनल होने के नाते रोहित ने भी उनकी मनोदशा को समझा और विकी के फ़ैसले का सम्मान किया ।

सूत्र ने हमें आगे बताया, “रोहित अजय, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और विकी के साथ एक साथ शूटिंग करना चाहते थे । जहां सभी ने अक्टूबर के लिए अपनी तारीखें एलॉट कर दी हैं, वहीं विकी उन दिनों छावा की शूटिंग में बिजी हैं । शूटिंग के लिए हर किसी की तारीखें दोबारा लेना मुश्किल होता । हर कोई इस कास्टिंग में हुए तख्तापलट से दुखी है । लेकिन विकी और रोहित शेट्टी दोनों ने एक साथ भविष्य में संभावित सहयोग के लिए आगे बढ़ने का फैसला किया ।

सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के रूप में नज़र आएँगी ।