राजश्री प्रोडक्शंस एक बार फिर से इतिहास  को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार है। तीन दशक पहले, पहली बार निर्देशक बने सूरज आर. बड़जात्या ने 1989 की एक अद्भुत प्रेम कहानी - मैंने प्यार किया में सलमान खान और भाग्यश्री को कास्ट किया था और यह फिल्म उस समय की सबसे सफल फिल्म थी । और अब 2023 में, सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या फिल्म दोनों के साथ अपनी निर्देशन की पारी की शुरुआत कर रहे हैं, खास बात तो यह है कि अवनीश इस फिल्म से दो नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं और वे हैं प्रतिष्ठित अभिनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और अभिनेत्री पूनम ढिल्लों और निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटीपालोमा ।

फ्रेश लव स्टोरी ड्रामा दोनों के साथ राजश्री प्रोडक्शंस ने मैंने प्यार किया की तर्ज़ पर बॉलीवुड में लॉन्च किए दो नए चेहरे- राजवीर देओल और पालोमा ; निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या की पहली फ़िल्म का टीजर आउट

राजवीर देओल और पालोमा की फ़र्स्ट फ़िल्म दोनों

आज रिलीज किए गए दिल छू लेने वाला टीज़र दोनों की दुनिया की एक झलक दिखाता है । यह टीजर आपको मासूमियत और रोमांस का एहसास दिलाएगा । फिल्म की कहानी एक शादी की है जहां दुल्हन का दोस्त देव (राजवीर) दूल्हे की दोस्त मेघना (पालोमा) से मिलता है । टीज़र भव्य परिदृश्य और भव्य विवाह दृश्यों से भरपूर है । अवनीश ने अपनी पहली फिल्म के टीज़र के साथ एक होनहार नवोदित निर्देशक होने का परिचय दिया है और शुद्ध प्रेम के सार को पकड़ने की उल्लेखनीय क्षमता का प्रदर्शन किया है, जिससे यह फिल्म राजश्री की फिल्मोग्राफी के लिए एक आशाजनक संयोजन बन गई है ।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नये कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है । यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं दोनों जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने । कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी ।