विकी कौशल इन दिनों अपने करियर में सफ़लता के शिखर के पर है । साल 2018 में संजू, राजी और साल 2019 में उरी ; द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों की हैट्रिक लगाने वाले विकी के पास अब बड़े बजट की फ़िल्में है । जल्द ही विकी करण जौहर की आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । एक तरफ़ जहां विकी अपने प्रोफ़ेशनल फ़्रंट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं वहीं दूसरी तरफ़ वह अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी लगातार सुर्खियों मेंबने रहते है । कहा जा रहा हैं कि इन दिनों विकी की अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के साथ दोस्ती बहुत बढ़ रही है ।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच बढ़ती 'दोस्ती' बनी टॉक ऑफ़ द टाउन

विकी कौशल और कैटरीना कैफ घंटो एक दूसरे के साथ बात करते हैं

मनमर्जियां के दौरान हरलीन सेठी के करीब आए विकी का पिछले दिनों ब्रेक अप हो गया । खबरों में कहा गया कि, हरलीन और विकी के ब्रेक अप की वजह कैटरीना को बताया गया । क्योंकि कैटरीना ने करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में यह कबूल किया था उन्हें विकी अच्छे लगते हैं और वह उनके साथ काम करना चाहेंगी । इसके बाद जब विकी को करण के काउच पर यह बात बताई गई तो वह बेहद खुश और हैरान दिखाई दिए ।

इसके बाद से ही विकी और कैटरीना में एक अच्छी दोस्ती हो गई है । दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते है । खबरों में तो ये भी कहा जा रहा है कि, विकी और कैटरीना अब काफ़ी गहरे दोस्त बन चुके हैं । दोनों घंटों तक लंबी चैटिंग भी करते हैं । पिछले दिनों कैटरीना और विकी, जोया अख्तर की हाउस पार्टी में भी साथ देखे गए । इस पार्टी में फ़रहान और शिबानी भी साथ देखे गए थे ।

यह भी पढ़ें : विकी कौशल का खुलासा, इस अभिनेत्री के साथ उनका 'लिप-लॉक' सबसे बेस्ट था

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान की आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगी । इसके बाद उन्होंने अभी तक अपनी कोई अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । पिछले दिनों वह आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आईं थी ।