साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने वाले ॠतिक रोशन ने फ़ाइनली अपनी एक और एक्शन ड्रामा फ़िल्म फाइटर का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कर दिया है । इस फ़िल्म में पहली बार ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे । वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने वाली फाइटर एक एरियल एक्शन ड्रामा होगी जिसका बजट 250 करोड़ रु बताया जा रहा है ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मेगाबजट एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर से जुड़ा वायकॉम 18, साइन की अभी तक की सबसे बड़ी डील

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़ाइटर

हालिया खबरों की मानें तो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही ॠतिक और दीपिका की फ़ाइटर को सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस MARFLIX द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । और सिद्धार्थ आनंद को अपनी इस एरियल ड्रामा के लिए एक स्टूडियो पार्टनर भी मिल गया है । वायकॉम 18 के साथ सिद्धार्थ आनंद इस फ़िल्म का प्रोडक्शन करेंगे । कहा जा रहा है कि यह एक ब्लैंकेट डील है जिसमें वायकॉम 18 की फ़ाइटर में सभी अधिकारों में हिस्सेदारी होगी जिसमें थीयेट्रिकल, डिजिटल से लेकर सैटेलाइट राइटस तक सब कुछ शामिल हैं । इस डील को आर्थिक रूप से महामारी के बाद की सबसे बड़ी डील बताया जा रहा है ।

फ़ाइटर की बात करें तो, फ़िल्म की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । इसमें ॠतिक एक एयरफ़ोर्स पायलट के किरदार में दिखाई देंगे । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । फ़िल्म का तकरीबन बजट 250 करोड़ रु बताया जा रहा है । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी शूटिंग में देरी हो रही है । माना जा रहा है कि 2022 की शुरूआत में ॠतिक इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं । इससे पहले ॠतिक और दीपिका अपनी-अपनी अनु फ़िल्मों को पूरा करने में जुटे हुए हैं ।