बॉलीवुड में साउथ फ़िल्मों का रीमेक बनाने का ट्रेंड नया नहीं है । अब एक और साउथ की फ़िल्म का रीमेक बनने जा रहा है और जिसके लिए एकता कपूर और रोहित धवन पहली बार साथ आए हैं । तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म Ala Vaikunthapuramaloo के ऑफ़िशिल हिंदी रीमेक को एकता कपूर और रोहित धवन मिलकर बनाएंगे । और इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे । और कार्तिक के साथ उनकी लुका छुपी को-स्टार कृति सैनॉन नजर आएंगी ।

अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी रीमेक में तब्बू की जगह मनीषा कोइराला बनेंगी कार्तिक आर्यन की मां

साउथ फ़िल्म के हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन

इस फ़िल्म के बारें में और ज्यादा जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “तेलगु ब्लॉकबस्टर फ़िल्म Ala Vaikunthapuramaloo में जो रोल पूजा हेगड़े ने निभाया था उसे हिंदी वर्जन में कृति सैनॉन निभाएंगी । लेकिन मेकर्स इस बात पर विचार कर रहे थे कि फिल्म में कार्तिक की मां की भूमिका निभाने के लिए किस अभिनेत्री को कास्ट किया जाए । पहले मेकर्स कार्तिक की मां के लिए तब्बू,जिसने ऑरिजनल में भी यही किरदार निभाया है, को कास्ट करने पर विचार कर रहे थे लेकिन फ़िर तब्बू और कार्तिक पहले ही भूल भूलैया 2 में साथ काम कर रहे हैं इसलिए मेकर्स किसी अन्य अभिनेत्री को कार्तिक की मां के रूप में कास्ट करना चाहती थी ।”

इसलिए अब मेकर्स ने कार्तिक की मां का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री मनीषा कोईराला को साइन किया है । इस बारें में सूत्र ने बताया, “मनीषा अब Ala Vaikunthapuramaloo के हिंदी वर्जन में उस किरदार को निभाएंगी जो Ala Vaikunthapuramaloo में तब्बू ने निभाया था । मनीषा कोइराला कार्तिक की मां का किरदार निभाएंगी । इसके लिए सभी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी है । फ़िल्म की शूटिंग इसी साल से शुरू होगी । और मेकर्स इसे 2022 में फ़ेस्टिव रिलीज करने की सोच रहे हैं ।”