आमिर खान को ऐसे ही परफ़ेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता । जहां सबने सोचा की उन्होंने एक्टिंग से लंबा ब्रेक ले लिया है वहीं उन्होंने लोगों को सरप्राइज़ करते हुए अचानक अपनी कमबैक फ़िल्म अनाउंस कर दी जो अगले साल क्रिसमस 2024 के वीकेंड के दौरान रिलीज हो रही है । इतना ही नहीं आमिर कोई एक फ़िल्म के साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि कई फ़िल्मों के साथ अपना धमाकेदार कमबैक करने की तैयारी में हैं । इस बारें में हमने एक्सक्लूसिवली सुना है की, आमिर खान ने भारत के अग्रणी स्टूडियो, Jio Studios के साथ एक मल्टी-फिल्म डील साइन की है ।

आमिर खान एक साथ कई फ़िल्मों की कर रहे हैं तैयारी ; चैंपियंस रीमेक के बाद साल 2025 में राजकुमार संतोषी की फ़ैमिली ड्रामा और फिर उज्ज्वल निकम बायोपिक में आएंगे नजर

आमिर खान ने मल्टी-फिल्म डील साइन की

इस बारें में क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “आमिर एक साथ कई फ़िल्मों के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं । जहां उनकी कमबैक फ़िल्म चैंपियंस (स्पैनिश फिल्म Champeones का हिंदी रीमेक) सोनी पिक्चर प्रोडक्शन के तहत आएगी और उसे आरएस प्रसन्ना डायरेक्ट करेंगे वहीं उनकी अगली 2 फिल्म जियो स्टूडियोज़ निर्मित करने वाला है ।

चैंपियंस रीमेक को पूरा करने के बाद, आमिर राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में अभिनय करेंगे । सूत्र ने कहा, “राजकुमार संतोषी फिल्म का निर्माण खुद आमिर ने जियो स्टूडियो के साथ मिलकर किया है । आमिर, दिनेश विजान और जियो स्टूडियो के साथ उज्ज्वल निकम बायोपिक का भी निर्माण कर रहे हैं । वह जियो के साथ कुछ अन्य फ़िल्मों पर भी चर्चा कर रहे हैं ।

हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि आमिर उज्जवल निकम की बायोपिक में अभिनय करेंगे या निर्माता के तौर पर रहेंगे ।आमिर एक आमिर होने के नाते सभी विकल्प खुले रख रहे हैं और उज्ज्वल निकम बायोपिक में एक अभिनेता के रूप में अपनी भागीदारी पर जल्द ही फैसला लेंगे । हालांकि, फिल्म निर्माता भागीदार के रूप में जियो स्टूडियोज के लिए प्रतिबद्ध है । उनके पास कुछ अन्य प्रोडक्शन फिल्में भी हैं वह जियो के साथ साझेदारी कर रहा है, जिसका विवरण गुप्त रखा गया है ।सूत्र ने हमें आगे बताया ।

आमिर खान क्रिसमस 2024 वीकेंड के दौरान चैंपियंस रीमेक में एक्टिंग करते हुए नज़र आएँगे और उसके बाद 2025 में राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म में दिखाई देंगे । जबकि एक का निर्माण सोनी द्वारा किया गया है, दूसरे को Jio द्वारा किया जाने वाला है ।