सलमान खान, जो इन दिनों कैटरीना कैफ़ के साथ इस्तांबुल में अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं, ने कुछ दिन पहले ही अपने बहनोई आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की शूटिंग पूरी की । महेश मांजरेकर द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में जहां आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे वहीं सलमान खान विस्तारित कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा अंतिम में वरुण धवन का भी भगवान गणेश को समर्पित एक स्पेशल डांस नंबर है जिसे सलमान खान इस हफ़्ते गणेशोत्सव के दौरान लॉन्च करने जा रहे हैं ।

सलमान खान अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ से इस हफ़्ते लॉन्च करेंगे वरुण धवन का भगवान गणेश को समर्पित स्पेशल सॉन्ग

सलमान खान इस हफ़्ते लॉन्च करेंगे वरुण धवन का गाना

आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम में वरुण धवन एक स्पेशल गाने में नजर आएंगे और यह गाना भगवान गणेश को समर्पित है । क्योंकि इस हफ़्ते गणेश चतुर्थी है और इस गणेशोत्सव के दौरान देशभर में इस फ़ेस्टिवल की धूम रहेगी । इसलिए सलमान इस हफ़्ते इस गाने को लॉन्च करेंगे ।

चूंकि फिल्म की कहानी महाराष्ट्र की पृष्ठभूमि में सेट है, इसलिए निर्माताओं ने इसमें ऑथेंटिक टच देने के लिए गणपति जी का एक गाना शामिल करने का फ़ैसला किया । कथित तौर पर, यह गाना गीत साजिद-वाजिद द्वारा रचित है और वरुण इसमें भगवान गणेश के आगमन का जश्न मनाते हुए नजर आएंगे । आयुष और सलमान भी गाने का हिस्सा होंगे ।

हालांकि अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है । लेकिन खबरों की मानें तो, मेकर्स इसी साल अक्टूबर के मध्य में दशहरे के मौके पर फ़िल्म रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं ।