आदित्य रॉय कपूर अपनी आगामी फ़िल्म ओम : द बैटल विदिन में एक बार फ़िर एक्शन अवतार में नजर आएंगे । फ़िल्म के पोस्टर के साथ इस फ़िल्म का अनाउंसमेंट किया गया था जिसमें आदित्य के टफ़ लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया । कुछ समय पहले ही आदित्य रॉय कपूर ने इसकी शूटिंग शुरू की । जल्द ही मेकर्स आदित्य रॉय कपूर के साथ ओम : द बैटल विदिन के अहम सीक्वंस शूट करने के लिए विदेश जाने वाले थे लेकिन अब इसमें एक बाधा आ गई है । हमें पता चला है कि ओम : द बैटल विदिन का ओवरसीज शूट शेड्यूल कैंसिल हो गया है ।

आदित्य रॉय कपूर की एक्शन थ्रिलर ओम : द बैटल विदिन के इंटरनेशनल शेड्यूल में आई ये रुकावट

आदित्य रॉय कपूर की ओम : द बैटल विदिन में आई बाधा

जानकार सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ओम : द बैटल विदिन की पूरी कास्ट शूटिंग के लिए रूस जा रही थी । फ़िल्म की यूनिट में आदित्य कपूर के अलावा निर्देशक कपिल वर्मा और निर्माता अहमद खान और कुछ अन्य क्रू मेंबर्स शामिल थे, लेकिन इनमें से 18 क्रू मेंबर्स को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया जिसकी वजह से उन्हें वापस मुंबई लाया गया ।”

जब सूत्र से फ़िल्म के अगले शेड्यूल की डिटेल जाननी चाही, तो सूत्र ने बताया, “आदित्य, कपिल और अहमद और टीम को रूस में कुछ प्रमुख एक्शन दृश्यों की शूटिंग करनी थी । लेकिन कोविड-19 प्रतिबंध नियम हर जगह कड़े होने के कारण शूटिंग रद्द कर दी गई । और अब फ़िल्म की पूरी यूनिट भारत वापस आ गई है, और मेकर्स उसी सीक्वंस को मुंबई में शूट करने वाले हैं।”

हालांकि ओम: द बैटल विदिन की शूटिंग रूस से मुंबई शिफ़्ट हो गई है, इसकी कोई ऑफ़िशियल पुष्टि तो नहीं हुई है । लेकिन इतना जरूर है कि मेकर्स को मुंबई में ही रूस रीक्रिएट करने के लिए अतिरिक्त लागात आएगी, जो यकीनन फ़िल्म का बजट बढ़ा देगी ।

कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और अहमद खान द्वारा निर्मित ओम: द बैटल विदिन में आदित्य रॉय कपूर के साथ संजना सांघी नजर आएंगी । यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है ।