संजय लीला भंसाली वेब सीरिज हीरा मंडी के साथ अपना डिजीटल डेब्यू कर रहे हैं । भंसाली की हीरा मंडी के लिए अब तक सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, मनीषा कोइराला और ॠचा चड्ढा फ़ाइनल हो चुकी हैं । और अब भंसाली की हीरा मंडी की फ़ीमेल स्टार कास्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है और वो है अभिनेत्री वामिका गब्बी का । सूत्रों की मानें तो, वामिका गब्बी की संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में एंट्री होने वाली है ।

संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में शामिल हो सकती हैं वामिका गब्बी ?

वामिका गब्बी की हीरा मंडी में एंट्री

वामिका, जो हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में तेजी से उभर रही हैं, अब कई फ़िल्ममेकर्स की पसंद बन चुकी हैं । खबरों की मानें तो, भंसाली भी वामिका के प्रतिभा से प्रभावित हुए और इसलिए वह वामिका को अपनी वेब सीरिज हीरा मंडी में स्पेशल रोल ऑफ़र करने के बारें में सोच रहे हैं । बता दें कि, भंसाली की हीरा मंडी, जो मजबूत महिला किरदारों को दर्शाती है , में देखने लायक कई सारे भव्य डांस सीक्वंस देखने को मिलेंगे ।

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना और उनके साथ जुड़ना हर बॉलीवुड कलाकार का सपना होता है और ऐसा लगता है कि ये सितारे जल्द ही अपने सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं । संजय लीला भंसाली अपने आप में एक जॉनर हैं । वह अपनी एपिक फ़िल्मों के लिए असाधारण नृत्य और शक्तिशाली कहानी के लिए जाने जाते हैं ।

हीरामंडी एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जहां लाहौर के दरबारियों की जिंदगी जीवंत हो उठेगी । यह कथित तौर पर लाहौर के रेड-लाइट क्षेत्र पर केंद्रित है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, वामिका फिल्म में एक ठोस किरदार निभाएंगी और वह जल्द ही इस भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर देंगी ।