वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की झलक के लिए दर्शकों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा । रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी, जिसका ट्रेलर पहले 12 दिसंबर को रिलीज होने वाला था अब उसके 6 दिन बाद यानी 18 दिसंबर को रिलीज होगा । जहां वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का एक कारण फ़िनिशिंग टच, जिसमें 3डी और वीएफ़एक्स शामिल है, बताया जा रहा है वहीं सुनने में आ रहा है कि, मेकर्स इसके ट्रेलर को सलमान खान की दबंग, जो कि 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है, के साथ रिलीज करना चाह रहे है ताकि उनकी फ़िल्म के ट्रेलर को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके ।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर 18 दिसंबर को सलमान खान के हाथों होगा लॉंच ?

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी सलमान खान की दबंग 3 से जुड़ेगी

वहीं हमने ये सुना है कि स्ट्रीट डांसर 3डी के मेकर्स भूषण कुमार और रेमो डिसूजा 18 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड ईवेंट में खुद सलमान के हाथों इसका ट्रेलर लॉंच करवाना चाह रहे हैं ।

एक ट्रेड सूत्र के मुताबिक, “स्ट्रीट डांसर 3डी के मेकर्स- रेमो और लिसेले डी सूजा और भूषण कुमार अपनी फ़िल्म के ट्रेलर को दबंग 3 के साथ जोड़ना चाहते हैं क्योंकि दबंग़ 3 की शानदार ओपनिंग अपेक्षित है । सलमान, वरुण, भूषण और रेमो के बीच काफ़ी अच्छी बॉंडिंग है इसलिए तीनों इसके ट्रेलर को ग्रैंड बनाने के लिए उत्सुक हैं । जहां पहले भूषण कुमार के जन्मदिन यानी 12 दिसंबर को स्ट्रीट डांसर् 3डी के ट्रेलर को रिलीज किया जा रहा था वो अब 18 दिसंबर को होगा ।

लॉंच ईवेंट में स्टार कास्ट के साथ इंटरनेशनल डांसर्स भी मौजूद रहेंगे

अब क्योंकि स्ट्रीट डांसर् 3डी एक ग्रैंड डांस बेस्ड फ़िल्म है और इसमें कई सारे स्पेशल इफ़ैक्ट्स का इस्तेमाल हुआ है इसलिए इसके ट्रेलर में इसकी एक झलक दिखाना तो बनता है । इसलिए मेकर्स इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं । 18 दिसंबर को एक ग्रैंड ईवेंट में फ़िल्म का ट्रेलर लॉंच किया जाएगा । इस लॉंच ईवेंट में स्टार कास्ट के साथ इंटरनेशनल डांसर्स भी मौजूद रहेंगे ।

और फ़िर 20 दिसंबर को जब सलमान की फ़िल्म रिलीज होगी तब ट्रेलर को उसके साथ जोड़ा जाएगा । मेकर्स ने ट्रेलर लॉंच ईवेंट में इसे सलमान से लॉंच करने का मन बनाया है हालांकि अभी इस बारें में सलमान से बातें चल रही हैं इसलिए यह सलमान के उस दिन के शेड्यूल पर निर्भर करता है । क्योंकि इन दिनों सलमान दबंग़ 3 के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं ।”

यह भी पढ़ें : स्ट्रीट डांसर 3डी : वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस बेस्ड फ़िल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

रेमो, जिसने सलमान के साथ रेस 3 में काम किया है, ने ही स्ट्रीट डांसर् 3डी के ट्रेलर के पोस्टपोन होने की बात पर मुहर लगाई है । उन्होंने कहा कि, “अभी वीएफ़एक्स और 3डी का कई सारा काम होना बाकी है और हम सभी इस पर काम कर रहे हैं । यह 2 से 3 मिनट का ट्रेलर होगा । इसमें आपको कभी न देखे गए डांस देखने को मिलेंगे – और कुछ ऐसा भी देखने को मिलेगा जिसका खुलासा मैं अभी नहीं कर सकता ।”