दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रभास की अगली फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार था । प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत फ़िल्म राधेश्याम का आज फ़र्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है । राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में प्रभास और पूजा के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम का फ़र्स्ट लुक हुआ रिलीज, अगले साल सिनेमाघरों में होगी रिलीज

प्रभास और पूजा हेगड़े की राधेश्याम अगले साल होगी रिलीज

फिल्म के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े रोमांटिक अंदाज में एक उग्र परिदृश्य के बीचोबीच खड़े नज़र आ रहे है । राधेश्याम विशाल बजट में बनी एक बड़ी फिल्म है । यह साल 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी जो मनोरंजन उद्योग के लिए एक बहुत अच्छी खबर है । प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर भी इस पोस्टर साझा किया है ।

युवी क्रिएशंस से प्रमोद कहते है, “यह हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है कि हमने अपने अगले प्रोजेक्ट राधेश्याम से प्रभास और पूजा का बहुप्रतीक्षित पोस्टर रिलीज़ कर दिया है । प्रभास के साथ काम करना हमेशा मजेदार और समृद्ध रहा है । हमें हमारे पिछले प्रोजेक्ट साहो के बाद भूषण कुमार और टी-सीरीज़ की टीम के साथ फिर से काम कर के खुशी महसूस हो रही है, जिसे सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी ।”

ये एक बहुभाषी फिल्म है

टी-सीरीज़ से भूषण कुमार कहते है,“साहो के लिए प्रभास और यूवी क्रिएशन्स की टीम के साथ काम करना एक अनुभव था, हम एक बहुभाषी फिल्म के साथ अपने प्रोडक्शन का अधिक उसका विस्तार कर सकते हैं । जब हमने एक और सहयोग पर चर्चा शुरू की, तो फिर से एक साथ काम करने के लिए राधे श्याम एकदम सही विकल्प लगा । हमारे घोषणा पोस्टर ने ही सभी को प्रत्याशित कर दिया था । इस फर्स्ट लुक लॉन्च के साथ हम फिल्म से प्रभास और पूजा की केमिस्ट्री की एक झलक साझा कर रहे हैं और हम इंडस्ट्री से ऐसे कई लोगों को जानते है जो फ़िल्म के बारे में अधिक जानने की उत्सुक है ।"

राधेश्याम की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और फिल्म के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर आरवीवीएंडर हैं और कमल कन्नन ने वीएफएक्स प्रोड्यूसर का पद संभाला हैं । गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत राधेश्याम यूवी क्रिएशन्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है । यह फ़िल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है । फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।