वरुण धवन और नताशा दलाल काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है । कॉफ़ी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में भी वरुण धवन ने यह स्वीकारा था कि वह अपनी गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है । और इसी एपिसोड के दौरान वरुण धवन ने यह भी खु्लासा किया था कि वह नताशा के साथ जल्द ही शादी भी करने वाले है ।

तो क्या, इस साल शादी रचा लेंगे वरुण धवन और नताशा दलाल ?

वरुण धवन को जल्द ही पापा बनने की इच्छा है

मीडिया के सूत्रों से यह पता चला है कि वरुण और नताशा, दोनों को ही शादी करने की इतनी जल्दी नहीं है लेकिन दोनों के माता-पिता शादी करने के लिए उन्हें जोर दे रहे है । इसलिए यह जोड़ा आगे आने वाले कुछ महीनों में शादी के बंधन में बंध जाएगा । हालांकि शादी की अभी कोई फ़िक्स डेट तो नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि वरुण और नताशा इस साल की पहली छमाही में शादी रचा लेंगे । मतलब की एक और बड़ी शादी की शहनाई बजने वाली है ।

वैसे वरुण ने हमेशा से ही शादी का पक्ष लिया है और साथ ही दावा किया है कि उन्हें पापा बनने की बहुत जल्दी है । उन्होंने कहा था कि वह शाहिद कपूर को देखते हैं और उन्हीं से अपनी फ़ैमिली शुरू करने की प्रेरणा लेते है । हम उन्हें उनके अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं देते है ।

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा को लगता है कि वरुण धवन बेहतरीन पति साबित होंगे

वरुण इन दिनों अपनी फ़िल्मों में काफ़ी व्यस्त है । हाल ही में वरुण ने आलिया के साथ करण जौहर की आगामी फ़िल्म कलंक की शूटिंग खत्म की इसके बाद उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ अपनी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग भी शुरू कर दी । स्ट्रीट डांसर का पंजाब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब दोनों लंदन में फ़िल्म के अलगे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे है । वैसे वरुण ने बॉक्सऑफ़िस पर हमेशा से ही अपनी काबिलियत को साबित किया है और हमेशा ही तरह एक बार फ़िर वह अपनी आगामी फ़िल्मों से बॉक्सऑफ़िस पर धमाल मचाने के लिए उत्साहित है ।