जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के आतंकवादी कैम्प पर एयर स्ट्राइक/सर्जिकल स्ट्राइक करकर लिया । जहां हर कोई भारतीय वायुसेना की इस बहादुरी को सैल्यूट कर रहा हैं वहीं देश का एक ऐसा तबका भी है जो इस एयर स्ट्राइक/सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा है । बता दें कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दो बार भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर स्ट्राइक कर उन्हें अच्छा खासा सबक सीखाया है । लेकिन अब इस भारतीय वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक/सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति गरमा गई है । और विपक्ष के नेता इस पर सरकार से सबूत मांग रहे है ।

भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों की अक्षय कुमार ने जमकर क्लास ली

लेकिन विपक्ष की ये बात बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जो अपनी फ़िल्मों के जरिए अलग-अलग तरह से देश सेवा करते है, के गले नहीं उतर रही है । और अब अक्षय कुमार ने सबूत मांगने वालों को जमकर लताड़ा है ।

अक्षय कुमार ने कहा कि सबूत मांगना गलत है

भारतीय वायुसेना के पराक्रम पर शक करने और सबूत मांगने वालों पर केसरी फेम एक्टर अक्षय हद से ज्यादा नाराज है । अक्षय ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, ''हमारे जवान बॉर्डर पर संघर्ष करते हैं और हमारे लिए अपनी जान गंवाते हैं । किसी को भी उनसे या उनकी वीरता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए । स्ट्राइक्स का सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए । हमारे जवान घर पर अपना शांतिपूर्ण जीवन छोड़ देते हैं । ताकि हम सभी शांति से सो सकते हैं । हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं ?"

बता दें अक्षय भारतीय सेना के लिए कई तरह से काम करते है । अक्षय, भारत के वीर फ़ाउंडेशन को सपोर्ट करते हैं जो शहीद हुए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद करती है । पुलवामा हमले के बाद भी अक्षय ने इस फ़ाउंडेशन में लाखों की रकम देकर अपनी ओर से शहीद हुए जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद की । ऐसे में भरतीय सेना के पराक्रम पर सवाल उठाना अक्षय को रास नहीं आया और उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रख दी ।

यह भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमला : शहीदों के परिवारों के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 5 करोड़ रुपये, लोगों से भी किया मदद का अनुरोध

फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो अक्षय की आगामी फ़िल्म केसरी 21 मार्च को सि्नेमाघरों में रिलीज होगी । यह 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है । इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में गिना जाता है ।