varunnews-nov

ढिशूम फ़िल्म में वरुण धवन ने पहली बार अपने भाई रोहित धवन के साथ काम किया इसलिए वरुण धवन के लिए यह फ़िल्म बहुत ही स्पेशल है । और अब, फ़िल्म की रिलीज के कुछ दिन बाद, वरुण धवन ने एक पैसा जुटाने के कार्यक्रम के लिए ढिशूम फ़िल्म की एक यादगार चीज को नीलाम कर दिया ।

वरुण धवन ने ढिशूम में एक गोल्डन जैकेट पहनी थी, जो वरुण की सबसे पसंदीदा जैकेट है, और यह वरुण के लिए एक स्पेशल इमोशन वेल्यू भी रखती है, उसे वरुण ने स्टाइल क्रेकर द्वारा आयोजित एक चैरिटी कार्यक्रम के लिए दान कर दिया । ये चैरिटी कार्यक्रम क्रीडा विकास संस्थान के लिए पैसे जुटा रही है । स्टाइल क्रेकर की सह-संस्थापक और क्रिएटिव डायरेक्टर अर्चना वालावालकर, जिसने वरुण, उनके सबसे दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ काम किया, ने वरुण धवन के इस कृत्य की खूब प्रशंसा की । उन्होंने कहा कि, जब उन्होंने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वरुण धवन से संपर्क किया तो वह न केवल इस कार्यक्रम के समर्थन में आए बल्कि उन्होंने तुरंत इस नीलामी में अपनी सबसे पसंदीदा जैकेट को देने का फ़ैसला किया ।

वहीं दूसरी तरफ़, वरुण, जो चैरिटी के बारें में सभी जानकारी देने में हिचके, ने कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें हमेशा बांटना सिखाया है । वह इस जैकेट से कैसे जुड़े, इस बारें में बात करते हुए वरुण ने बताया कि, ढिशूम बच्चों के लिए एक फ़िल्म थी इसलिए उन्होंने इस जैकेट को नीलाम करने का मन बनाया । वरुण ने यह भी कहा कि वह उस व्यक्ति से मिलना चाहेंगे जिसे वह जैकेट मिलेगी ।

गौरतलब है कि, वरुण धवन जल्द ही अपने पापा डेविड धवन की फ़िल्म जुड़वा 2 में जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे ।