जब भी कभी फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के निजी मामले की बात आती है तो मीडिया के कुछ वर्ग हवा में तीर छोड़ने का काम करते है । कल से मनोरंजन जगत के गलियारों में ये खबर जोर पकड़ रही है कि वरुण धवन अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी रचाने जा रहे है । खबरें आईं कि वरुण धवन और नताशा दलाल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे है । लेकिन हम आपको बता दें कि ये महज मीडिया के कुछ वर्गों के कयास थे क्योंकि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है ।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरों की असली सच्चाई अब आई सामने

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अभी नहीं है

वरुण और नताशा की शादी की खबरें यहां तक आ गई थी कि दिसंबर में शदी होगी और उसके लिए लोकेशन भी फ़ाइनल हो गया है । जब इस बारें में वरुण से संपर्क किया गया तो सबसे पहले तो वह इन बेबुनियाद बातों पर हंसे और फ़िर उन्होंने कहा कि, ''यह सच नहीं है । मैं इन खबरों को बार-बार नकारते हुए थक गया हूं ।”

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा को लगता है कि वरुण धवन बेहतरीन पति साबित होंगे

इस बारें में न केवल वरुण बल्कि उनके पापा डेविड धवन ने भी कहा कि, ''मुझे पता है कि हर कोई वरुण को शादी के बंधन में बंधा हुआ देखना चाहता है । हमारा पूरा परिवार खुश होगा जब वरुण शादी करेगा । यकीनन, 'शादी होगी खूब धूमधाम से' । लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है । इसलिए डेट्स और वेन्यू का फ़ैसला न करे । जब भी वरुण और नताशा की शादी होती है तो हम खुद शादी की पूरी डिटेल का ऑफ़िशियल ऐलान करेंगे ।''