टाइगर श्रॉफ एक बार अपनी एक्शन-थ्रिलर बागी 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है । और इस बार भी बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा । टाइगर श्रॉफ, जो इन दिनों ॠतिक रोशन के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, इस महीने के अंत तक अपनी अगली फिल्म बागी 3 की शूटिंग शुरू करेंगे ।

टाइगर श्रॉफ बागी 3 में स्टंट डायरेक्टर का भी करेंगे काम, ईजाद करेंगे नए स्टंट्स

टाइगर श्रॉफ बागी 3 में स्टंट डायरेक्टर का भी काम करेंगे

बागी 3 को लेकर अब तक हर कोई ये जान गया होगा कि इस फ़िल्म में एक्शन का डोज पहली दिनों किश्तों से कहीं ज्यादा होगा । इतना ही नहीं बगी 3 के लिए टाइगर अपने स्टंट खुद ही डायरेक्ट करेंगे । जी हां टाइगर इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान के साथ मिलकर फिल्म के लिए खास तौर पर नए स्टंट्स को इजाद करना चाहते हैं ।

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में निपुण टाइगर ने इस फिल्म के लिए कलारीपयट्टू, कंग फू, क्राव मागा, किक बॉक्सिंग और मुआय थाई का कड़ा अभ्यास किया है । इन सभी के अलावा टाइगर फिल्म के लिए खास तौर पर हैवी आर्टिलरी का अभ्यास भी करने वाले हैं ।

बागी 3 की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी । और इसका पहला हिस्सा मुंबई में फिल्माया जाएगा । इसी के बाद फिल्म की शूटिंग मौरोक्को, टर्की, साइबेरिया, इजिप्ट और त्बिल्सी में भी होगी ।

यह भी पढ़ें : Baaghi 3: बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।