जब से भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई है, तब से हर कोई उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है । सांस लेने में तकलीफ के बाद सोमवार को लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था । जहां पूरा देश उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहा है वहीं कुछ अधपकी खबरों ने उनके फ़ैंस को चिंता में डाल दिया । लेकिन हम आपको बता दें कि अब लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार है ।

EXCLUSIVE: लता मंगेशकर की हेल्थ पहले से काफ़ी बेहतर, अगले 48 घंटों में आ जाएंगी घर

लता मंगेशकर जल्द ही घर लौट सकती हैं

लता जी के फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, 'लता दी की हालत पहले से काफी बेहतर और स्थिर है । फ़िलहाल वह आराम कर रही है । और जिस तरह से वह रिकवर कर रही हैं अगले 48 घंटों में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगी ।''

दिलचस्प बात यह है कि लेखक के साथ बातचीत में, कुछ समय पहले लताजी ने अपने स्वास्थ्य के प्रति जनता के रिएक्शन पर अपनी राय रखी थी । “आजकल सोशल मीडिया बहुत सक्रिय हो गई है । ध्यान खींचने के लिए गलत सूचना फैलाना दुनिया का सबसे आसान काम है । मैं ट्विटर और इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं से अनुरोध करती हूं कि वे लोगों के बारे में उनके स्वास्थ्य को लेकर हेडलाइन बनाने में सावधानी बरतें, चाहे वह बच्चन साब हों, या कोई और ।" लता जी ने कहा । उन्होंने आगे ये भी कहा कि कैसे ये खबर किसी को भी परेशान कर सकती है ।

यह भी पढ़ें : सांस में तकलीफ़ के चलते लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया

लता जी ने आगे कहा कि, “हेल्थ को लेकर पैनिक खबरें फ़ैलाना अच्छा नहीं है । क्योंकि जिसके बारें में भी आप खबरें दे रहे हैं उसकी अपनी भी एक फ़ैमिली है और ऐसी खबरें पढ़कर उसका परेशान होना लाजिमी है । इसलिए मैं कहना चाहूंगी कि ऐसे ममलों में सयंम बरतें ।" लता जी ने ये बयान अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर फ़ैली अटकलों के बारें में कहा ।