बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म में अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं । वाणी कपूर फ़िल्ममेकर अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में, आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर मनोरंजन जगत से खबरें आ रही हैं इस फ़िल्म में वाणी कपूर का किरदार एक ट्रांसजेंडर का होगा ।

fe107c7d-cb96-4130-89b3-cc00e84bd831

वाणी कपूर का चुनौतीपूर्ण किरदार

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो, वाणी अपने किरदार में कुछ नयापन देखना चाहती हैं । वह जेंडर डायनमिक्स को लेकर एक नया लेवल क्रिएट करना चाहती हैं । वहीं आयुष्मान तो, पहले से ही अपने अनूठे किरदारों के लिए जाने जाते हैं । आयुष्मान ने जहां विक्की डोनर में स्पर्म डोनर का किरदार निभाया वहीं शुभ मंगल सावधान में सेक्सुअल डिस्फंक्शनल के विषय को उठाया, इसके अलावा शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान ने गे का किरदार निभाया ।

अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म चंडीगढ़ करे आशिकी, में आयुष्मान एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति के साथ एक इंटेंस लवर बॉय का किरदार निभा रहे हैं ।

जब मैंने चंडीगढ़ करे आशिकी, में वाणी के जेंडर स्टेट्स के बारें में जानना चाहा तो मुझे निर्देशक अभिषेक कपूर से एक स्पष्ट जवाब मिला, “मैं इस बारें में आपसे बाद में बात करूंगा ।”