जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने अपनी आगमी फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग आज से लखनऊ में शुरू कर दी है । शूटिंग के दौरान मेकर्स ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हुए हैं । अभी शुरू हुई सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग जनवरी 2021 तक जारी रहेगी । जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला, निर्देशक मिलाप झवेरी और निर्माता निखिल आडवाणी ने मुहुर्त क्लैप की तस्वीर शेयर कर शूटिंग शुरू होने की खुशी जताई ।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने आज से लखनऊ में शुरू की सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग, सेट पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने शुरू की शूटिंग

क्योंकि इस बार सत्यमेव जयते 2 की कहानी लखनऊ में सेट है इसलिए जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार सहित फ़िल्म की पूरी टीम लखनऊ शूट करने पहुंची । लखनऊ के महलों और कॉलेजों जैसी हैरिटेज जगहों पर फ़िल्म को शूट किया जाएगा । कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे । इसके अलावा जॉन लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट करेंगे । लखनऊ के बाद फ़िल्म के कुछ हिस्से मुंबई के स्टूडियो में भी फ़िल्माए जाएंगे ।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2, अगले साल 12 मई 2021 को रिलीज होगी ।