राजकपूर के सबसे छोटे बेटे और रणधीर कपूर और ॠषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का 9 फ़रवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । एक्टर और प्रोड्यूसर राजीव कपूर 58 साल के थे । दिल का दौरा आने के बाद राजीव के भाई रणधीर कपूर उन्हें चेंबूर स्थित इनलेक अस्पताल ले गए थे लेकिन अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । राजीव कपूर के अचानक निधन से हर कोई दुखी है और पूरे कपूर खानदान में शोक की लकर व्याप्त है । जहां राजीव कपूर का पार्थिव शरीर पंचतत्त्व में विलीन हो गया वहीं हाल ही में नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है कि कोरोना महामारी के चलते राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा ।

कोरोना महामारी के चलते नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, दुखी मन से नीतू कपूर ने दी जानकारी

राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा

नीतू कपूर ने राजीव कपूर की एक फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा, “1962-2021, कोरोना महामारी को देखते हुए दिवंगत एक्टर राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा । यह सावधानियां बरतने के चलते तय किया गया है । भगवान उनकी आत्मा को शांति दे । पूरा राज कपूर परिवार शोक में है ।”

बता दें कि कल देर शाम ही राजीव कपूर का अंतिम संस्कार किया गया । रणधीर कपूर ने आंखों में आंसू लिए कंपकंपाते हुए हाथों से अपने छोटे भाई के अंतिम संस्कार की सभी विधियों को पूरा किया वहीं रणबीर कपूर ने नम आंखों से अपने चाचा की अर्थी को कंधा दिया ।

whatsapp-image-2021-02-09-at-8.12.06-pm

पिछले साल ही राजीव कपूर के बड़े भाई ऋषि कपूर का भी निधन हुआ था और अभी इस दुख से कपूर खानदान उबर भी नहीं पाया कि एक और दुख सामने आ गया । बॉलीवुड के दिग्गज सितारे राजीव को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे जिसमें शाहरुख खान और आलिया भट्ट जैसी कई हस्तियां शामिल हैं ।

whatsapp-image-2021-02-09-at-8.11.06-pm-1

बता दें कि, रणधीर कपूर ने भाई की मृत्यु की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके छोटे भाई का निधन हो गया है । डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे उन्हें बचा नहीं पाए । रणधीर कपूर शुरूआत से ही अपने भाई राजीव के साथ रहे और जब डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया तो वो बुरी तरह से टूट गए ।