देश इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है । और इस महामारी से निपटने के लिए पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । कोरोना वायरस के खिलाफ़ इस लड़ाई में कई राहत कोष शुरू किए गए हैं जिनमें लोग बढ़चढ़ कर डोनेशन कर कोरोना के खिलाफ़ मदद के लिए हाथ आगे बढा रहे हैं । बॉलीवुड स्टार्स कोरोना संकट में कई तरह से सपोर्ट कर रहे हैं । और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कोराना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 5 करोड़ रु डोनेट किए हैं । उर्वशी रौतेला ने ये 5 करोड़ रु एक दिन में कमाए थे जिसे उन्होंने नेक काम में इस्तेमाल किया ।

उर्वशी रौतेला ने एक दिन में ऐसे कमाए 5 करोड़ रु, जिसे उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए कर दिया दान

उर्वशी रौतेला ने 1 दिन में कमाए 5 करोड़ रु

दरअसल, उर्वशी ने हाल ही में अपने फ़ैंस के लिए वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित की जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी । इस वर्चुअल क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया । उनका सेशन उन सभी के लिए भी मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और ये डांस फॉर्म सीखना चाहते थे । टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1 करोड़ 80 लाख लोग उर्वशी के साथ जुड़े । इस सेशन से उर्वशी ने एक दिन में पांच करोड़ रुपये कमाए, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट कर दिया ।

उर्वशी ने कहा कि कोई भी दान छोटा नहीं होता है

उर्वशी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, वो न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों की आभारी हैं बल्कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हैं जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं क्योंकि हम सभी को एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है । कोई भी दान छोटा नहीं होता । उर्वशी ने आगे कहा कि, हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं । CRY, यूनिसेफ और स्वदेश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोरोना वायरस से जुड़े लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : Throwback बिकिनी लुक शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने दिया ज्ञान, ‘मुस्कान फ़ैलाओ, वायरस नहीं’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में उर्वशी का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । इससे पहले उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं । इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आई ।