लोकप्रिय टीवी शो नागिन 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था । और अब पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । हालांकि पर्ल की दोस्त करिश्मा तन्ना ने पहले पर्ल को जमानत मिलने की बात कही थी लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो पर्ल को जमानत नहीं बल्क‍ि न्याय‍िक हिरासत में ले लिया गया है । 4 जून को पर्ल के खिलाफ आईपीसी की धारा CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत अरेस्ट किया था ।

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबाल‍िग लड़की से रेप करने के आरोप में नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पर्ल वी पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

दरअसल पर्ल पर एक नाबाल‍िग लड़की से रेप का आरोप लगा है । शुक्रवार 4 जून को पीड़‍िता के बयान के बाद पर्ल के ख‍िलाफ केस दर्ज किया गया है । फ़िर इसके बाद POCSO एक्ट के तहत नाबाल‍िग से रेप के आरोप में पर्ल को पुलिस ने अरेस्ट किया । पुलिस अधिकारी ने बताया कि मीरा भयंदर-वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने आरोपी अभिनेता को अम्बोली थाने के पुलिस कर्मियों की सहायता से शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376(दुष्कर्म) और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि रेप के आरोप में टीवी एक्टर पर्ल की गिरफ्तारी से फैंस के साथ-साथ टीवी सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है । ऐसे में कई सेलेब्स पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में खड़े हुए हैं । पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में नागिन की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी खुलकर सामने आई हैं । एकता कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि पीड़िता की मां ने उन्‍हें बताया है कि पर्ल निर्दोष हैं ।

पर्ल के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उन्होंने नागिन 3 के अलावा अन्य टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं जिसमें शामिल हैं_ उन्हें दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था. वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं ।