राम गोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन का साथ कई सालों पुराना है । जब से राम गोपाल वर्मा ने अपने फ़िल्मी सफ़र को शुरू किया तब से वह अमिताभ बच्चन के साथ एक अलग तरह का बॉन्ड शेयर करते हैं । दोनों ने एक साथ कई फ़िल्मों में काम किया है जिनमें से कुछ से अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया तो कुछ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाईं । और अब हमने सुना है कि इतने सालों बाद एक बार फ़िर राम गोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करने जा रहे हैं ।

राम गोपाल वर्मा की अगली फ़िल्म में लीड रोल निभाएंगे अमिताभ बच्चन, पूरे 4 साल बाद करेंगे एक-दूसरे के साथ काम

राम गोपाल वर्मा और अमिताभ बच्चन करेंगे साथ काम

इस बारें में विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया, “रामू ने एक स्क्रिप्ट लिखी है, जिसे बनाने की वह पिछले कुछ सालों से योजना बना रहे थे । वह अभी मुंबई से गोवा शिफ्ट हो गए हैं और उन्होंने अपनी इस फ़िल्म को अमिताभ को ऑफ़र की है । इस फ़िल्म में लीड रोल के लिए बिग बी को अप्रोच किया गया है । अमिताभ को न केवल फ़िल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई बल्कि उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है ।”

राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपने नए वेब प्रोजेक्ट डी कंपनी में बिजी हैं > वेब सीरिज डी कंपनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की जिंदगी पर बेस्ड है । जब ये खत्म हो जाएगी उसके बाद ही रामू बिग बी के साथ अपनी फ़िल्म पर फ़ोकस कर पाएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से ही शुरू हो पाएगी । तब तक बिग भी अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा कर लेंगे ।