अली बाबादास्तान ए काबुलटीवी सीरियल में नजर आने वाली फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबरको  अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी हैं । इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है । मौत के 3 दिन बाद तुनिषा शर्मा का सुसाइड के बाद का आखिरी वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । वहीं आज तुनिषा शर्मा की मौत के तीन बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया जिस दौरान एक्ट्रेस की मां बेसुध सी नज़र आईं ।

502d9d6a-92f7-4522-9a60-efec6cd1ea25

तुनिषा शर्मा का सुसाइड के बाद आख़िरी वीडियो 

ये वीडियो तब का है जब तुनिशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी का फंदा लगाया था ।  इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि तुनिशा शर्मा को फांसी के फंदे से उतारकर सेट पर मौजूद लोग उसे अस्पताल ले जा रहे हैं ।  देखने वाली बात ये है कि इस वीडियो में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान भी नजर आ रहे हैं जिस पर एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिषा ने फांसी बॉयफ्रेंड शीजान के मेकअप रूम में ही लगाई । शीजान उस वक्त अपने शॉट के लिए मेकअप रूम से बाहर गए थे । जब वो वापस आए तो उन्होंने कई बार आवाज दी । लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो शीजान ने दरवाजा  तोड़ा और एक्ट्रेस की बॉडी लटकते हुए देख शॉक्ड हो गया । इसके बाद आनन फानन में सेट पर मौजूद और लोगों की मदद से वो तुनिषा को अस्पताल ले गया । तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है । इसके बाद से शीजान पुलिस हिरासत में है जहां पर उससे इस केस से जुड़े कई सवाल पूछे जा रहे हैं ।