फवाद खान स्टारर पाकिस्तानी फ़िल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट दुनियाभर में प्रशंसा हासिल करने के बाद अब भारत में रिलीज़ करने की प्लानिंग की जा रही है । भारत में फवाद खान की पाकिस्तानी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर द लीजेंड ऑफ़ मौला जट्ट को ज़ी स्टूडियो रिलीज़ करने वाला था लेकिन अब इस फ़िल्म के, भारत में रिलीज़ होने में रुकावट आ गई है जिसके चलते फ़िल्म की रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए रोक दी गई है । BREAKING: फवाद खान की पाकिस्तानी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर द लीजेंड ऑफ़ मौला जट्ट की भारत में रिलीज़ पर आई ये रुकावट ; अनिश्चित काल के लिए हुई पोस्टपोन

फवाद खान स्टारर पाकिस्तानी फ़िल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट

द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट की भारत रिलीज़ में आई रुकावट पर करीबी सूत्र ने बताया, “ज़ी स्टूडियोज ने पहले ही सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के लिए क्लीयरेंस हासिल कर लिया था । लेकिन सोमवार को सीबीएफसी ने फिल्म को फिर से देखने के लिए कहा ।

हालांकि अभी तक यह क्लीयर नहीं हुआ है कि द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को दिया गया सेंसर सर्टिफिकेट रद्द किया गया है या नहीं । लेकिन इतना ज़रूर है की द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट, जो की पहले 30 दिसंबर को भारत में रिलीज होने वाली थी, अब अनिश्चित काल के लिए पोस्टपोन कर दी गई है ।

जहां पाकिस्तान से आने वाले सामानों पर कोई आधिकारिक व्यापार प्रतिबंध नहीं लगाया गया है, वहीं फवाद खान सहित पाकिस्तान के कलाकारों और अभिनेताओं को भारत में काम करने को कभी पसंद नहीं किया जाता ।

द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट 1979 की पाकिस्तानी क्लासिक फिल्म मौला जट्ट का रीमेक है। यह मौला जाट नाम के एक स्थानीय लोक नायक की कहानी बयां करती है और कैसे वह अपने दुश्मन, एक क्रूर कबीले के नेता नूरी नट को हराता है। फवाद खान के अलावा, इस फ़िल्म में हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक और माहिरा खान भी हैं।