अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का सुसाइड केस मिस्ट्री बनता जा रहा है । एक के बाद एक इस केस में नए मोड आ रहे हैं जो इस केस को और ज्यादा उलझा रहे हैं । अली बाबा- दास्तान ए काबुल, टीवी सीरियल में नजर आने वाली फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी हैं । तुनिशा की मां द्वारा शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने शीजान खान को गिरफ़्तार कर लिया । बताया जाता है कि, तुनिषा के सुसाइड करने से प15 दिनों पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था जिससे वो डिप्रेशन में आ गई थी । अब पुलिस तुनिषा के सुसाइड से जुड़े कुछ सवाल हल करने में जुटी हुई है जिसमें एक कड़ी सामने आई है और वो शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ़्रेंड ।

Tunisha Sharma Death: शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ़्रेंड ने तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस को दिया नया मोड़ ; डिलीट की गई चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला

तुनिषा शर्मा का सुसाइड केस बना मिस्ट्री

तुनिषा केस की छानबीन कर रही मुंबई पुलिस को पता चला है कि तुनिषा के अलावा भी शीजान खान की एक और सीक्रेट गर्लफेंड थी और शीजान ने ये सच तुनिषा से छुपाया था । करीब 3 महीने की रिलेशनशिप के बाद तुनिशा को जब शीजान की इस सीक्रेट गर्लफेंड के बारे में पता चल गया तो दोनों के बीच तनातनी की शुरुआत हो गई और इसी के शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप करने का फैसला किया था । हालांकि पुलिस पूछाताछ में शीजान ने अपनी इस सीक्रेट गर्लफेंड पर चुप्पी साध रखी थी वहीं फिलहाल पुलिस दोनों के रिश्तों का सच जानने के लिए शीजान और तुनिशा के मोबाइल फोन की भी जांच कर रही है । पुलिस ने शीजान के मोबाइल फोन में मौजूद और उससे डिलीट किए गए तमाम चैट और दूसरे मेटेरियल्स तो बरामद कर लिए हैं, लेकिन पुलिस अब तक तुनिशा का मोबाइल फोन अनलॉक नहीं कर पाई है ।

हालांकि पुलिस ने ये भी साफ कर दिया है कि शीजान के मोबाइल से रिट्रीव किए गए चैट में उसे अब तक कोई आपत्तिजनक बात का पता नहीं चला है । पुलिस को शीजान के मोबाइल फोन से शीजान और तुनिशा के बीच हुई बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप्स भी हाथ लगे हैं. इन क्लिप्स से तुनिशा के ब्रेकअप से दुखी होने और उसकी एंग्जाइटी का पता चलता है ।

पुलिस तुनिषा केस की सख्ती से जांच कर रही है । जहां लगातार शीजान से पूछताछ की जा रही है, वहीं अब सामने आया है कि पुलिस तुनिशा शर्मा के कपड़ों और गहनों को भी फॉरेंसिंक चांज के लिए भेजेगी। इससे अहम खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है । वहीं ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करे।

फ़िलहाल कोर्ट ने शीजान को 30 दिसंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है ।