जेम्स कैमरून निर्देशित हॉलीवुड फ़िल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर दर्शकों को आकर्षित करने में लगातार कामयाब हो रही है । रिलीज के इतने हफ़्तों बाद भी अवतार: द वे ऑफ वॉटर की कमाई का सिलसिला जारी है । अपनी रिलीज के 13वें दिन अवतार 2 ने 9.60 करोड़ रु का कारोबार कि्या । वहीं 23 दिसंबर को रिलीज हुई रणवीर सिंह स्टारर सर्कस अपने लिए दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हो रही है । हर गुजरते दिन के साथ फ़िल्म की कमाई गिरती जा रही है ।

Box Office: हॉलीवुड फ़िल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर की कमाई 281 करोड़ रु के पार पहुंची ; दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही रणवीर सिंह की सर्कस, अब तक कमाए कुल 28.20 करोड़ रु

अवतार: द वे ऑफ वॉटर और सर्कस

बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 281.90 रु की कमाई कर चुकी अवतार: द वे ऑफ वॉटर भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है । फ़िल्म ने अपनी कमाई से कई बडी बॉलीवुड फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है ।

वहीं बात करें रणवीर सिंह की सर्कस की तो इसने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया और बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप साबित हुई है । अफ़सोस की बात है कि सर्कस के साथ रणवीर सिंह की ये लगातार तीसरी फ़्लॉप फ़िल्म है इससे पहले आई 83 और जयेशभाई जोरदार भी बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई । सर्कस ने अपने पहले बुधवार यानि छठे दिन 2.25 करोड रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक सिर्फ़ 28.20 करोड़ रु का ही कारोवार कर पाई है ।

उम्मीद जताई जा रही है कि अवतार: द वे ऑफ वॉट की रफ़्तार देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि ये फ़िल्म आसानी से 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी । ये कहना ग़लत नहीं होगा की अवतार: द वे ऑफ वॉटर बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है ।