अली बाबा- दास्तान ए काबुल, टीवी सीरियल में नजर आने वाली फेमस एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को  अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी हैं । इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है । तुनिशा की मां ने एक्ट्रेस के दोस्त शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं । नतीजतन इस मामले में तुनिशा की मां द्वारा शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए तुरंत शीजान खान को अरेस्ट कर लिया है ।

0b947136-c80c-413c-99d9-dc3998025ae2

तुनिशा शर्मा और शीजान खान

शीजान खान को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। एक्ट्रेस की पोस्‍टमॉर्टम भी सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि उनकी मौत की वजह दम घुटना था । इसी बीच पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है । FIR कॉपी के जरिए पता चला है कि शीजान मोहम्मद खान के साथ तुनिशा रिलेशनशिप में थी । 15 दिनों पहले शीजान ने उससे ब्रेकअप कर लिया था जिससे वो डिप्रेशन में आ गई थी । 

खबरों की मानें तो, पूछताछ में शीजान ने यह खुलासा किया है कि तुनिशा ने इससे पहले भी सुसाइड की कोश‍िश की थी । शीजान ने कहा कि उनके और तुनिशा की उम्र में 8 साल का अंतर था । धर्म भी अलग थे । उन्‍हें इस र‍िश्‍ते का कोई भविष्‍य नहीं दिख रहा था, इसलिए उन्‍होंने तुनिषा से दूरी बनाई थी । 

पुलिस तुनिशा केस सख्ती से जांच कर रही है । जहां लगातार शीजान से पूछताछ की जा रही है, वहीं अब सामने आया है कि पुलिस तुनिशा शर्मा के कपड़ों और गहनों को भी फॉरेंसिंक चांज के लिए भेजेगी। इससे अहम खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है । वहीं ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करे।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, तुनिशा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से की थी । इस शो से उन्हें काफी फेम मिला था । और वर्तमान में वह अली बाबा- दास्तान ए काबुल में मेनलीड प्ले कर रही थीं । इसके अलावा तुनिशा ने इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभानअल्लाह जैसे शोज में भी काम किया था । टीवी सीरियल के अलावा तुनिशा ने कहानी 2, बार-बार देखो और फितूर जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहा चुकी थी ।